July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

‘कुबेर’ से भी ज्यादा: इत्र बेच 170 करोड़ कॅश वह भी 15-20 अलमारी काटकर  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

त्तर प्रदेश में टैक्स चोरी करने वालों पर शिकंजा कसता जा रहा है. कानपुर में पीयूष जैन के घर रेड खत्म हो गई है लेकिन कन्नौज वाले घर पर छापेमारी जारी है. इत्र कारोबारी पीयूष जैन के घर 20 घंटे तक रेड चली. पीयूष जैन के घर 170 करोड़ रुपये कैश बरामद हुआ है. पीयूष जैन के घर से बरामद किए गए कैश को 21 बक्सों में रखा गया है. छापेमारी के दौरान GST की टीम ने 20 ताले तोड़े और 15-20 अलमारी काटीं. GST टीम ने 1 बैग चाबी बरामद की हैं.

बता दें कि पीयूष जैन के घर से जीएसटी की टीम ने 200 से ज्यादा फर्जी बिल भी बरामद किए हैं. वहीं कन्नौज में पीयूष जैन के घर पर छापेमारी जारी है. कल शाम 4 बजे से ही कन्नौज में कार्रवाई की जा रही है. कारोबारी पीयूष जैन के नजदीकी कारोबियों पर भी शिकंजा कसता दिखाई दे रहा है. उनके खिलाफ भी जल्द कार्रवाई की जा सकती है.

गौरतलब है कि पीयूष जैन कन्नौज के रहने वाले हैं. कन्नौज में पीयूष जैन का इत्र का कारोबार है. पीयूष जैन की कंपनी के दफ्तर कानपुर, कन्नौज और मुंबई में हैं. विदेश तक पीयूष की कंपनी का कारोबार फैला हुआ है. इत्र की 40 कंपनियों के मालिक पीयूष जैन हैं. इत्र के अलावा भी पीयूष जैन के कई कारोबार हैं.

Related Posts