July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

दवाई जैसी महक बताती है कितना रखेंगे ख्याल 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

क्सर लोग अपने शरीर पर तरह-तरह के इत्र या बॉडी स्प्रे का प्रयोग करते हैं। लेकिन क्या कभी आपने जानने की कोशिश की है जो व्यक्ति जिस सुगंध का प्रयोग करता है तो उसका स्वभाव कैसा होता है? नहीं ना। तो आईये हम आपको बतातें हैं कि आप व्यक्ति के शरीर की गंध से कैसे जान सकते हैं कि व्यक्ति किस प्रवृत्ति का है।

  1. यदि कोई व्यक्ति ऐसी सुगंध दे जिससे आपको किसी फूल की महक आये तो आप जान जाईये कि वो व्यक्ति सपाट बोलने वाला है, उसके दिल में मैल नहीं है। वो जो सामने हैं वो ही अंदर से भी है।
  2. यदि कोई व्यक्ति तेज सुंगंध का स्प्रे प्रयोग करता है तो वो अपने जीवन में रफ्तार पसंद होता है। उसे हारना अच्छा नहीं लगता है। लेकिन वो गुस्से वाला व्यक्ति है।
  3. यदि किसी के पास से एल्कोहल युक्त महक आये तो आप सोच लीजिए वो व्यक्ति बेहद रोमांटिक और सेक्स को पसंद करने वाला है लेकिन वो चरित्र हीन नहीं है।
  4. यदि किसी व्यक्ति के पास से दवाई जैसी महक आये तो समझ जाईये वो व्यक्ति बहुत ज्यादा केयरिंग और प्यार करने वाला है। उसके लिए अपनों से बढ़कर कुछ नहीं है।
  5. अगर किसी व्यक्ति के पास बहुत तीक्ष्ण गंध आये और उसके पास आते ही आपको सिर और नाक में दर्द या खुजली होने लगे तो आप समझ जाईये इस व्यंक्ति से दूर रहना है क्योंकि इस तरह व्यक्ति धूर्त और चालाक होते है।

Related Posts