July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक स्वास्थ्य

इस अंग को ठीक करने इतने कोरोना वैक्सीन लगवा चूका यह शख्स जान चकरा जायेगा सर 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पने कई सनकी लोगों को देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बुजर्ग के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें कोरोना की वैक्सीन लेने की सनक है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस बुजुर्ग ने अभी तक 12 कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. देश में जहां कई लोगों को अभी कोविड की एक भी वैक्सीन नहीं मिल पाई है. वहीं बिहार के इस 84 साल के बुजुर्ग को कोरोना वैक्सीन लेने की धुन सवार है.

बिहार के मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड के अंतर्गत आने वाले औराय गांव के रहने वाले ब्रह्मदेव मंडल नामक बुजुर्ग ने अलग-अलग जगहों पर जाकर कोरोना वैक्सीन की 12 डोज ले ली. ब्रह्मदेव मंडल का कहना है कि उन्हें वैक्सीन का काफी फायदा हुआ है. कोरोना का टीका लगवाने के बाद उनके घुटनों के दर्द में बहुत आराम मिला है. इसी कारण उन्होंने टीके की इतना डोज ली है. बता दें कि ब्रह्मदेव मंडल ने काफी लंबे समय तक ग्रामीण डॉक्टर के रूप में काम किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ब्रह्मदेव मंडल कोरोना वैक्सीन की 12वीं डोज लगवाने गए थे, तभी उनकी इस सनक का खुलासा हो गया. दरअसल, वो जिस चौसा सेंटर पर 12वीं डोज लेने गए थे, वहां लोगों ने उन्हें पहचान लिया. इसके बाद उनकी सनक का खुलासा हो गया. बताया जा रहा है कि वह हर बार वैक्सीन लेने के लिए मोबाइल नंबर बदल लेते थे. इस मामले के सामने आने के बाद चिकित्सा पदाधिकारी भी सन्न रह गए. उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

Related Posts