June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

कोरोना का नया ऑफर : रिलेशनशिप से पहले फ्री ट्रायल!

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या रिलेशनशिप के फ्री ट्रायल की परंपरा भी शुरू हो गई है? दरअसल, लड़की टिंडर एप के जरिए एक लड़के से मिली थी. हालांकि, दोनों किसी रिलेशनशिप में नहीं थे, बस एक-दूसरे में संभावनाएं तलाश रहे थे तभी वो कोरोना पॉजिटिव हो गए. इसके बाद लड़की ने लड़के को भी अपने साथ आइसोलेट होने का ऑफर दिया और झट से तैयार हो गया.

‘मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार, लड़की ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर करके बताया है कि दोनों साथ जरूर हैं, लेकिन अभी तक रिलेशनशिप में नहीं आए हैं. ऐसे में लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या दोनों रिलेशनशिप का फ्री ट्रायल ले रहे हैं? सारा नामक लड़की ने बताया कि कैसे कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वह उस शख्स के साथ आइसोलेट है, जिसे वो टिंडर एप के जरिए मिली थी.

सारा ने अपने टिकटॉक अकाउंट @poppymoore777 पर वीडियो के जरिए डेटिंग पार्टनर के साथ अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. उन्होंने वीडियो में अपनी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी शेयर की है. सारा ने बताया कि जब उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई, तो उन्होंने उस शख्स को भी अपने साथ आइसोलेट होने को कहा. वीडियो में उस शख्स को भी देखा जा सकता है. दोनों सोफे पर बैठकर गेम खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि दोनों अच्छा समय व्यतीत कर रहे हैं. हालांकि, लड़की ने साफ कर दिया है कि दोनों फिलहाल किसी रिश्ते में नहीं हैं.

Related Posts