July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

कोरोना कहर : मरने से पहले पर‍ि‍वार के पांच सदस्‍यों ने लिया खौफनाक फैसला, मां समेत तीन साल के बच्‍चे की मौत

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :  

म‍िलनाडु के मदुैरे में कोरोना के डर से एक प‍र‍िवार ने जहर खा ल‍िया. पुल‍िस के मुताब‍िक राज्‍य के मदुरै स्‍थित एक गांव में कोरोना संक्रमण के डर से एक पर‍िवार के पांच लोगों ने जहर खा ल‍िया. ज‍िसमें तीन सदस्‍यों को बचा लि‍या गया है, लेक‍िन कथित तौर पर जहर खाने की वजह से एक 23 वर्षीय महिला और उसके तीन साल के बेटे की मौत हो गई है. कोरोना के डर से पर‍िवार के जहर खाने का मामला सामने आने के बाद राज्‍य पुलि‍स अलर्ट मोड पर आ गई है. पुलि‍स ने लोगों से आग्रह क‍िया है क‍ि ऐसी स्‍थित‍ि में वह स्‍वास्‍थ्‍य अध‍िकार‍ियोंं से सलाह लें.

अंग्रेजी अखबार टाइम्‍स ऑफ इंड‍िया में प्रकाशि‍त एक र‍िपोर्ट के अनुसार कोरोना के डर से जहर खाने का यह मामला मदुैरे के एक गांव से सामने आया है. यहां के एक गांव में बुजुर्ग लक्ष्‍मी अपने पर‍िवार के साथ रहती थी. ज‍िसके पर‍िवार में दो बेटे, एक बेटी (जोथि‍का )  और एक पोता था. टाइम्‍स ऑफ इंडि‍या ने पुल‍िस के हवाले से लि‍खा है क‍ि बुजुर्ग लक्ष्‍मी की बेटी जोथि‍का पति‍ से अलगाव करने के बाद अपने बेटे के साथ मायके में रह रही थी. वहीं लक्ष्‍मी के पत‍ि का बीते साल द‍िसंबर में ही प्राकृति‍क कारण से न‍िधन हो गया था. इसके बाद से पूरा पर‍िवार शोक में था. वहीं बीते 8 जनवरी को ही जोथि‍का के कोरोना संक्रमि‍त होने की पुष्‍टि‍ हुई थी.

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इसके बाद जब जोथ‍िका ने यह जानकारी अपने पर‍िवार में दी तो कोरोना के डर से लक्ष्‍मी के पूरे पर‍िवार ने जहर खा ल‍िया. ज‍िसमें जोथि‍का, लक्ष्‍मी, लक्ष्‍मी के दो बेटे और जोथ‍िका का तीन वर्षीय बेटा शाम‍िल था. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक जहर खाने के अगले द‍िन पड़ोस‍ियों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्‍हें पुलि‍स को सूचि‍त क‍िया, लेक‍िन पुलि‍स के पहुंचने से पहले ही जोथि‍का और उसके तीन साल के बेटा का न‍िधन हो गया था. हालांक‍ि पुल‍ि‍स ने इसके बाद जोथ‍िका के दोनों भाईयों और उसकी मां को अस्‍पताल पहुंचाया. जहां उनका स्‍वास्‍थ्‍य स्‍थि‍र बताया जा रहा है.

Related Posts