July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

इन डॉल्फिन सैनिकों को देख थर-थर कांपते हैं आतंकी सैनिक, वजह इतनी खतरनाक 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

ज़राइली सेना ने ढूंढ निकाला है सबसे ताकतवर सैनिक. बात एक ऐसे किलर कमांडो की हो रही है जिसके आगे फ़िलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास ने भी हार मान ली. उसका सामना करने की बजाय आतंकियों को भाग निकलना ही सबसे मुफीद मालूम पड़ा. एक ऑपरेशन के दौरान समुद्र में हमास के नौसैनिकों का एक डॉल्फ़िन ने पीछा किया था, जो इंसानों को जान से मारने वाले उपकरणों से लैस थी.

आतंकी संगठन ने दावा किया है की इज़रायली सेना ने फिलिस्तीनी हमास कमांडो का पीछा करने के लिए एक डॉल्फिन का सहारा लिया था, जो खतरनाक ढंग से ट्रेन की गई थी. अलकसम नौसेना कमांडो के एक प्रवक्ता ने बाकायदा एक वीडियो जारी कर इस बात का दावा किया की एक डॉल्फिन ने उनका पीछा किया जिसे इज़रायली सेना ने ट्रेंड किया था.

अबू हमज़ा ने बताया है की मई में हुए संघर्ष के दौरान आतंकी संगठन हमसा की एक इकाई के सदस्य का उस कमांडो डॉल्फिन से आमना-सामना हुआ था. जिसे सैन्य उपकरण पहने हुए प्रकाशित भी किया गया था. लिहाज़ा फिलिस्तिनी आतंकी संगठन कमांडो किलर को लेकर दहशत में हैं. क्योंकि ये एक ऐसा कमांडो है की जिसकी चाल और दिमाग का पता लगाना बेहद मुश्किल है. वो कब कैसे आ धमके कोई नहीं जानता. इसीलिए हमास संगठन के लिए किलर कमांडो डॉल्फिन इस वक्त सबसे बड़ा ख़तरा बनी हुई है. जिसे देखते ही भाग खड़े होते हैं आतंकी सैनिक.

अल-कुद्स का दावा है 2015 में ऐसे एक और जंग से जुड़ी जानकारी है कि जहां पानी के भीतर एक कैमरा, रिमोट कंट्रोल और हथियारों से लैस था, जो हापून जैसे प्रोजेक्टाइल को फायर करने में सक्षम था.

Related Posts