September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

प्रेमी की किडनी मिलते ही लड़की ने किया ऐसा शर्मनाक काम कि…

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

प्यार में इंसान कुछ भी कर सकता है, इसलिए तो कहते हैं कि बाबू प्यार बड़ा अंधा होता है. प्रेम की शक्ति महान है इंसान मुश्किल से मुश्किल काम को कर गुजरता है. प्यार में इंसान अपना सबकुछ उसके नाम कर देता है जिससे वो प्यार करता होता है. एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया, आप भी सुनोगे तो हैरान रह जाओगे. आजतक आपने यह ही सुना होगा कि भई दुनिया आईफोन के लिए अपनी किडनी बेचने की बात करती है, लेकिन एक जनाब ने प्यार में अपनी किडनी अपनी गर्लफ्रेंड की मां को डोनेट कर दी.

द सन के मुताबिक, इस शख्स का नाम ऊजिएल मार्टिनेज है. वो पेशे से एक टीचर हैं और मेक्सिको के रहने वाले हैं. ऊजिएल ने टिकटॉक पर अपनी कहानी शेयर की. उन्होंने बताया कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को अपनी एक किडनी दान में दे दी. पर हैरान सिर्फ इस बात पर ही ना हों, क्योंकि इसके बाद जो हुआ वो आपको और ज्यादा हैरान कर देगा.

उन्होंने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड की मां के ऑपरेशन के एक महीने बाद ही गर्लफ्रेंड ने उनसे ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद उसने किसी और से शादी कर ली. टिकटॉक पर जो उन्होंने वीडियो शेयर किया है इसमें वो बहुत दुखी दिख रहे हैं. वो सोफे पर लेटे हुए हैं. बता दें कि टिकटॉक पर इस वीडियो को 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Related Posts