July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

दूल्हे ने की ऐसी हरकत की घरवालों ने लड़के के बदले उसकी एक खास चीज से करवा दी शादी

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

इंडोनेशिया के बाली से एक बहुत ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की को प्रेग्नेंट कर उसका दूल्हा शादी से दो दिन पहले भाग गया. इसके बाद घर वालों ने लड़की की शादी चाकू से करवा दी. दरअसल, लड़की ने दूल्हे की बात मानकर और उस पर यकीन कर शादी से पहले ही शारीरिक संबंध बना लिए थे. लेकिन लड़की के प्रेग्नेंट होने के बाद दूल्हा शादी से दो दिन पहले भाग गया.

डेली मेल की खबर के अनुसार, अपनी इज्जत बचाने के लिए घरवालों ने दुल्हन की शादी धार्मिक कटार(एक तरह का चाकू) से करवा दी. बाली की रहने वाली नी पुतु मेलिना (Ni Putu Melina) नामक लड़की की शादी दो दिन बाद थी. मेलिना की शादी परिवार वालों की सहमति पर उसके प्रेमी से होने वाली थी. दोनों काफी समय से एक दूसरे को जानते थे. जब दोनों की शादी फिक्स हो गई तो प्रेमी ने लड़की को मनाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया.

दूल्हा शादी से दो दिन पहले भाग गया. इसकी वजह से मेलिना के घर वालों ने उसकी शादी धार्मिक कटार से करवा दी. दरअसल, मेलिना की शादी हिन्दू रीति-रिवाज के मुताबिक होनी थी. इसके बाद जब दूल्हा भाग गया तो मेलिना के घरवालों ने शादी में दूल्हे द्वारा पकड़े जाने वाले कटार से उसकी शादी करा दी. जिससे कि घर की इज्जत बची रहे और होने वाले बच्चे को उसके पिता का नाम मिल जाए.

Related Posts