May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

इस शख़्स की एक ना और फिल्म को ना कह देगी अनुष्का शर्मा 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
नुष्का शर्मा ने अपने भाई कर्णेश के साथ मिलकर यूं ही फिल्म प्रोडक्शन कंपनी की शुरुआत नहीं की है। इसकी एक खास वजह रही है। ऐसा नहीं था कि कर्णेश अनुष्का के भाई हैं। इसलिए अनुष्का ने तय किया कि वो उन्हें प्रोडक्शन की बागडोर देंगी, बल्कि अनुष्का बताती हैं कि उनके भाई कर्णेश उस वक्त से वर्ल्ड सिनेमा को एक्सप्लोर कर रहे हैं, जब उनके पास सोर्स ऑफ़ एंटरटेनमेंट के लिए बहुत कुछ नहीं होता था।

उस वक्त उनके भाई कहीं से भी फिल्में ढूंढकर लाते थे और देखते थे। इसलिए उन्हें स्क्रिप्ट की अच्छी समझ है।अनुष्का बताती हैं कि आज भी जब उन्हें कोई फिल्म करनी होती है और कोई स्क्रिप्ट मिलती है, तो वो सबसे पहले अपने भाई से ही सलाह मशविरा करती हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि कर्णेश की इन चीजों पर अच्छी पकड़ है। अनुष्का बताती हैं कि जब वह इंडस्ट्री का हिस्सा बनी थीं, उनके कोई दोस्त नहीं थे और उन्हें समझ नहीं आता था कि वह किस तरह मूवी करे। तो उनके भाई ने ही बेस्ट फ्रेंड बनकर उनका पूरा साथ दिया।

भाई के साथ अपने बचपन की यादों को साझा करते हुए बताती हैं कि वह मुझसे चार साल बड़ा है, लेकिन फिर भी बचपन में हम लोग ऐसे लड़ते थे कि बता नहीं सकती। बकौल अनुष्का, ”हम लड़ते खूब थे, लेकिन बाद में कर्णेश जब मर्चेंट नेवी में चला गया तो मैं उसको बहुत मिस करने लगी थी। उस वक्त वह 11 का था और 15 साल की उम्र से मैंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी, तो उस वक्त हम मिल नहीं पाते थे। फिर धीरे-धीरे वक्त के साथ हम मैच्योर हो गये और वह मुझसे ज्यादा मैच्योर हैं। किसी दिन अगर कर्णेश मुझे फ़िल्में करने से ना कर दे तो में किसी भी हाल में वह फिल्म नहीं करुँगी ।

Related Posts