July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

उम्र कैद काट रहा ड्रग माफिया की जेल में थी ऐसी ऐयासी कर्ल गर्ल्स नहीं तो कैदियों का करता था रेप

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
कुख्यात मैक्सिकन ड्रग माफिया अल चापो किसी जमाने में कितना ताकतवर था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि जेल में भी उसके सभी शौक पूरे होते थे. ड्रग लॉर्ड ने नाम से मशहूर अल चापो पर आई एक नई किताब में कई खुलासे किए गए हैं. किताब में बताया गया है कि माफिया अलग-अलग लड़कियों से संबंध बनाने का आदी था और जेल भी अपने इस शौक को पूरा करता था.
‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, अल चापो को जेल में सभी सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती थीं. वो सेल में ही वियाग्रा जैसी यौन शक्ति बढ़ाने वाली दवाओं का सेवन करता था. इतना ही नहीं, उसने जेल में रहते हुए कुछ महिला कैदियों का रेप भी किया था.

पत्रकार एनाबेल हर्नांडेज़ ने अपनी किताब ‘Emma and the Other Narco Women’ में लिखा है कि अल चापो अपनी सेल में रेस्टोरेंट से खाना भी मंगवाया करता था. किताब के अनुसार, मैक्सिको की Puente Grande जेल में रहने के दौरान ड्रग माफिया ने अपने सभी शौक पूरे किए. ड्रग्स और सेक्स से लेकर लजील फूड तक उसे सबकुछ उपलब्ध कराया जाता था. उसके लिए सेक्स वर्कर मंगवाई जाती थीं और जब ये संभव नहीं होता था तो जेल में काम करने वालीं नर्स, सफाईकर्मी और खाना पकाने वाली महिलाओं को उसके पास भेजा जाता था. इसके लिए उन्हें पैसे भी दिए जाते थे.

किताब में एक घटना का जिक्र करते हुए बताया गया है कि जब एक महिला कैदी ने अल चापो की इच्छा पूरी करने से इनकार किया, तो उसे बेरहमी से मारा गया और बाद में ड्रग माफिया ने उसका बलात्कार किया. गौरतलब है कि अल चापो का असली नाम जोकिन आर्किवाल्डो गुजमैन लोएरा है. उसे 1993 में एक कैथोलिक बिशप की मौत की हत्या के मामले में जेल भेजा गया था, लेकिन कुछ साल बाद वो वहां से भाग निकला. बाद में उसे फिर से पकड़ा गया और अब वो अमेरिका कोलोराडो की हाई सिक्योरिटी जेल में उम्र कैद की सजा काट रहा है.

Related Posts