July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

कैदी के खुलासे से हड़कंप, 15 साल जेल में फिर भी बना 4 बच्चों का बाप, अपनाया यह ट्रिक्स 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

जराइल की जेल में पिछले 15 साल से बंद फिलिस्तीन के आंतकी रफत अल करावी ने दावा किया है कि अंदर रहने के बावजूद भी उसको पुलिसकर्मी नहीं रोक पाए. सजा काटने के दौरान उसने जेल के बाहर चार बच्चे पैदा किए. हालांकि इजराइल ने आतंकी के दावे को खारिज किया है.

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, आतंकी मार्च, 2021 में जेल से बाहर आया था. आतंकी ने एक इंटरव्यू में जेल में बंद होने के बावजूद बाहर बच्चे पैदा करने का दावा किया है. उसने बताया कि वो स्पर्म के सैंपल को आलू के चिप्स और कुकीज के पैकेट में छिपाकर जेल से बाहर भेज देता था. वो पैकेट को खोलने के बाद दोबारा अच्छी तरह से सील कर देता था जिससे जेल में तैनात पुलिसकर्मियों को कुछ पता नहीं चलता था.

जब आतंकी से ये सवाल पूछा गया कि स्पर्म का सैंपल तो जेल से कई कैदी बाहर भेजते होंगे तो बाहर आकर ये कैसे पता चला कि कौन सा बच्चा किसका है? इसपर आतंकी रफत अल करावी ने कहा कि हम सैंपल के पैकेट के ऊपर नाम लिख देते थे. इससे पता चल जाता था कि कौन सा बच्चा किसका है?

आतंकी रफत अल करावी ने बताया कि कैंटीन के जरिए स्पर्म जेल से बाहर भेजा जाता था. कैदी अपने घर वालों के लिए जेल की कैंटीन से गिफ्ट भेजते थे, जिसमें अधिकतर कैंडीज, कुकीज, जूस और शहद होता है. इन्ही के पैकेट में छिपाकर स्पर्म का सैंपल जेल से बाहर भेजा जाता था.

Related Posts