July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

डॉक्टर के साथ पुलिस के भी उड़े होश जब 3 महीने से कमर दर्द से परेशान महिला का देखा CT स्कैन

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
कोरोना काल में लोग वैसे ही अस्पताल जाने की बजाए फोन पर डॉक्टर से एडवाइस लेकर अपनी शारीरिक परेशानी दूर करने के साथ उस समस्या को कंट्रोल कर लेते हैं. कुछ ऐसी ही एक कोशिश जब फिलिस्तीन की एक महिला ने की तो बस ये समझ लीजिए कि उसकी जान ऊपरवाले ने ही बचाई.
दरअसल वेस्ट बैंक में रहने वाली आदि ब्लॉय तीन महीने से दर्द से परेशान थी. आदि की रीढ़ की हड्डी में दर्द था तो उन्होंने सोचा कि नस खींच गई होगी. लेकिन असलियत जब सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया. दरअसल तीन महीने पहले वो एक शादी समारोह से लौटी थीं. उसी दौरान कुछ ऐसा हुआ जो उनके शरीर में समा गया लेकिन उन्हें पता नहीं चला.

द टाइम्स ऑफ़ इजरायल में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक आदि पेन किलर्स खाकर दर्द कम करती रहीं. लेकिन जब बात बर्दाश्त से बाहर हुई तो डॉक्टर ने सीटी स्कैन रिपोर्ट देखने के बाद जो बताया उसे सुनकर आदि के होश उड़ गए. इसमें हैरानी की बात ये थी कि उनकी रीढ़ की हड्डी में तीन महीने से एक गोली फंसी हुई थी.

हुआ ये कि जब कुछ महीने पहले वो एक दोस्त के निकाह में गईं थी. तो उन्हें अचानक दर्द महसूस हुआ. हालांकि उनकी ड्रेस में एक छेद था जो उन्होंने नहीं देखा. फिर उसकी नजर हाथ में लगे खून पर पड़ी लेकिन उसे एक छोटी सी खरोंच समझकर उन्हे लगा कि कपड़ा कहीं नुकीली चीज से फंस गया होगा जिससे जरा सा खून निकल आया होगा. लेकिन उसे गोली लगी होगी इस बात का उसे जरा सा भी अंदाजा नहीं था.

इसके बाद तुरंत आदि की सर्जरी हुई तो डॉक्टर्स ने उसकी रीढ़ की हड्डी से 5.56 mm की बुलेट निकाली. डॉक्टर्स के मुताबिक़, आदि का बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है. अगर ये बुलेट थोड़ी और नीचे फंसी होती तो उसे कई तरह की दिक्कत हो सकती थी. अब पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

Related Posts