July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

ऐसे मुँह खुले कि तारक मेहता की बबीता जी जा सकती है जेल

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

क्ट्रेस मुनमुन दत्ता एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा से सबका दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता जी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही उनकी गिरफ्तार हो सकती है. दरअसल, कुछ वक्त पहले अपने एक वीडियो को लेकर विवाद में आई थीं, जिसमें उन्होंने जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था.

एक्ट्रेस की इस वीडियो पर काफी बवाल मचा था. हालांकि मुनमुन ने मामला बिगड़ते देख अपने फैंस से माफी भी मांग ली थी. उन्होंने एक आधिकारिक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें वाकई उस शब्द का मतलब नहीं पता था. माफी मांगने के बाद भी अब हिसार की एक विशेष अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है.

दरअसल, मुनमुन अपना यूटियूब चलाती हैं जिसमें वह आए दिन कॉन्टेंट फैंस के साथ शेयर करती हैं. मुनमुन ने साल 2021 में भी अपने चैनल से अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने एक विवादित बयान दे डाला था. इसके बाद कहा जाने लगा कि मुनमुन ने अनुसूचित जाति समुदाय को टारगेट किया है. इसके बाद से ही मुनमुन ट्विटर पर ट्रोल होने लगीं. #ArrestMunmunDutta से एक्ट्रेस खूब ट्रेंड हुई थीं.

Related Posts