July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

मरने से पहले पत्नी की इच्छा जान खिसक गयी पति की पैरों तलों जमीन 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

मौत की कगार पर पहुंची एक महिला की अंतिम इच्छा सुनकर उसके पति के होश उड़ गए. पति ने सोशल मीडिया पर अपनी कहानी शेयर की है, जो वायरल हो गई है. दरअसल, डॉक्टरों का कहना है कि महिला गंभीर बीमारी से जूझ रही है और उसकी जिंदगी में ज्यादा से ज्यादा 9 महीने ही बचे हैं. महिला दुनिया को अलविदा कहने से पहले कुछ ऐसा करना चाहती है, जो शायद ही किसी पति को स्वीकार हो.

‘इंडिपेंडेट’ की रिपोर्ट के अनुसार, महिला (Woman) की अंतिम इच्छा अपने पूर्व प्रेमी के साथ सेक्स (Sex With Ex-Boyfriend) करने की है. जब उसने पति को इस बारे में बताया तो उसके होश उड़ गए. महिला महज चंद महीनों की मेहमान है. वो एक गंभीर बीमारी की लास्ट स्टेज पर है. डॉक्‍टरों का कहना है कि महिला 4 से पांच महीनों तक व्‍हीलचेयर पर रहेगी और आठवें महीनें में बेडरिडन हो जाएगी.

वायरल पोस्ट में पति ने लिखा है, ‘हम दोनों 10 साल से साथ हैं. मेरी पत्नी गंभीर बीमारी से जूझ रही है और उसके पास केवल 9 महीने बचे हैं. मैंने कभी जिंदगी में नहीं सोचा था कि मैं उसके बिना रह सकता हूं’. रिपोर्ट में बताया गया है कि हाल ही में पत्नी ने पति के सामने अपनी अंतिम इच्छा व्यक्त की. महिला ने कहा मैं अपने पूर्व प्रेमी के साथ एक आखिरी बार सेक्‍स करना चाहती हूं.

Related Posts