July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

पानी ‘आयी’ से ही घर में आ गयी लेटर्स का सैलाब  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

ब्र‍िटेन में रहने वाली एक महिला को डाक के माध्‍यम से एक ही दिन में 400 से ज्‍यादा लेटर मिले तो वह हैरान रह गई. जब वह लेटर को उठाकर घर के अंदर लाई तो उन लेटर्स से घर का पूरा फर्श ढक गया.

Metro की खबर के अनुसार, 24 साल की एला ट्वीड अपने काम से जब घर वापस लौटी तो उसके दरवाजे पर लिफाफों का विशाल ढेर लगा था. जब उसने एक लेटर खोलकर देखा तो उसमें पानी के नए मीटर के बारे में बताया गया था.

पहले तो एला ने सोचा कि गलती से उसके पास आसपास के सारे लेटर्स आ गए हैं लेकिन जब उसने देखा कि सारे लेटर्स उसके नाम से ही हैं तो वह और ज्‍यादा चौंक गई.

एला ने 27 जनवरी को इलास्टिक बैंड द्वारा बंडल किए गए इन लेटर्स को पाया था. आगे जब इसके बारे में पता किया तो वे सभी लेटर्स सेवर्न ट्रेंट वाटर से थे और वे सभी उसे ही संबोधित कर रहे थे. वे सभी एक ही पत्र थे जो उसे एक नए पानी के मीटर के बारे में बता रहे थे.

जब इस बारे में जानकारी के लिए सेवर्न ट्रेंट वाटर से संपर्क किया गया तो उन्‍होंने बताया कि ये लेटर्स नेटवर्क प्लस द्वारा भेजे गए थे. नेटवर्क प्लस के कार्यकारी निदेशक डेव ट्रॉटर ने कहा कि इतने सारे पत्र प्राप्त करने के लिए हम एला से क्षमा चाहते हैं. हम अपनी छपाई को एक विशेषज्ञ कंपनी को आउटसोर्स करते हैं और यह आईटी सिस्टम के साथ एक प्रशासनिक त्रुटि प्रतीत होती है.

Related Posts