July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

मणिरत्नम से छिप कर ये काम करती थीं मनीषा कोइराला, फिर पड़ती थी डांट

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

नीषा कोइराला हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती रही हैं। यही वजह है कि उनकी फिल्मों के निर्देशकों की कोशिश होती थी कि मनीषा को बिना मेकअप का पेश करें लेकिन मनीषा तो छिप छिप कर मेकअप भी करती रही हैं।

मनीषा ने एक इंटरव्यू में स्वीकारा है कि उनकी फिल्म बॉम्बे उन फिल्मों में से एक है, जिसमें पूरी फिल्म में उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया था। मनीषा बताती हैं कि इस पूरी फिल्म में मणिरत्नम ने उन्हें सख़्त instruction दे रखे थे कि वह किसी भी हाल में चेहरे पर मेकअप न लगायें। वह अगर चुपके से मणि की आँखों से बचते हुए जाकर मेकअप करके भी आ जाती थीं, तो मणि उन्हें कहते थे कि फिर से चेहरा धो कर आओ। मुझे इस फिल्म में मेकअप चाहिए ही नहीं। यही नहीं ‘दिल से’ में भी मनीषा को न के बराबर मेकअप करने को कहा गया था। मनीषा बताती हैं कि फिल्म के गाने ‘कहना ही क्या…’ में सिर्फ उन्हें थोड़ा मेकअप करने की छूट मिली थी। बाकी उन्हें पूरी फिल्म में नो मेकअप लुक में ही रखा गया था।

खास बात यह थी कि फिल्म में ज्यादातर क्लोज शॉर्ट थे लेकिन इसके बावजूद उन्हें मेकअप नहीं करवाया गया। हालांकि मनीषा को इस बात से कभी कोई नाराजगी नहीं रही।

Related Posts