May 19, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पाप धोना पड़ गया महंगा, देवदर्शन करते पकड़ाये 70 लाख के लुटेरे 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

मुंबई में 2 फरवरी को 70 लाख रुपये की लूट करने वाले दो कुख्यात बदमाशों को स्पेशल टास्क फोर्स ने मध्य प्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार किया है. दोनों ही बदमाश उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और उनके खिलाफ कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. बदमाशों के पास से एक चौपहिया वाहन और 3 लाख रुपये की नकदी भी बरामद की गई है. स्पेशल टास्क फोर्स की निरीक्षक दीपिका शिंदे ने बताया कि मुंबई के मुलुंड इलाके में स्थित आंगड़िया ऑफिस में 2 फरवरी को 70 लाख रुपये की लूट की वारदात हुई थी.

इस लूट की वारदात को लेकर मुंबई पुलिस ने एसआईटी गठित करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज और साइबर सेल की मदद से बदमाशों का सुराग हाथ लगा. इसके बाद जब उनकी खोजबीन शुरू की गई तो दो बदमाशों की उज्जैन में लोकेशन मिली. इसके बाद स्पेशल टास्क फोर्स ने सक्रियता दिखाते हुए दोनों बदमाशों की घेराबंदी की. बदमाशों को महाकालेश्वर मंदिर के पीछे हरसिद्धि मार्ग के पास से गिरफ्तार किया गया है.

दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के जौनपुर का रहने वाला है और एक का विपिन उर्फ मोनू, जबकि दूसरे का नाम रत्नेश है. बदमाशों के पास से 3 लाख की नकदी भी बरामद की गई है. आरोपियों ने एसटीएफ को पूछताछ के दौरान बताया कि वारदात के बाद भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए आए थे.

Related Posts