June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म स्वास्थ्य

लत ने 59 बार करवाया प्लास्टिक सर्जरी, बेटी भी नहीं जानती मां का असली चेहरा 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

मेरिका में टेक्सास की रहने वाली एक महिला को प्लास्टिक सर्जरी की ऐसी लत लगी कि वह एक के बाद एक सर्जरी कराने लगी. 28 साल की उम्र तक उसने 26 बार प्लास्टिक सर्जरी करवा ली थी.

Daily Star की खबर के अनुसार, टेक्सास की जेनी ली बर्टन दो बच्चों की मां हैं. उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें प्लास्टिक सर्जरी की लत है. अब तक उसकी 59 बार प्लास्टिक सर्जरी हो चुकी है जिसमें तीन होंठ प्रत्यारोपण, दो बूब जॉब, तीन ब्रेस्ट लिफ्ट और लिपोसक्शन शामिल हैं.

Plastic surgery addict Jenny Lee on being forced to accept her looks after sudden weight gain | Daily Mail Online

2004 में ओपरा शो में बार्बी जैसी दिखने वाली एक अतिथि के रूप में थी जहां उन्होंने पूरी तरह से अपने इस जुनून पर चर्चा की. वहां उन्होंने अपने आत्मसम्मान के बारे में भी चर्चा की जिसके लिए उसने छोटी उम्र में ही संघर्ष करना शुरू कर दिया था. जब वह पहली बार टॉक शो होस्ट से मिली तो उसे बताया गया कि वह बार्बी की तरह दिखती हैं. इस पर जेनी ने जवाब दिया था कि उसे हमेशा अपने लुक को परफेक्ट रखने के लिए संघर्ष करना पड़ता है. जब वह इस कार्यक्रम में शामिल हुईं तो उस समय उनके केवल 26 ऑपरेशन हुए थे.

Real life Barbie' went under the knife 59 times after getting hooked on surgery - Opera News

जेनी ने यह भी खुलासा किया कि सर्जिकल प्रक्रियाओं के प्रति उनके जुनून ने उनकी सबसे बड़ी बेटी कालीघ को कैसे प्रभावित किया जो उस समय 10 वर्ष की थी. मैंने इतनी बार प्लास्टिक सर्जरी करवाई है कि मेरी बेटी नहीं जानती कि मैं नैचुरल रूप से कैसी दिखती हूं.

Related Posts