June 27, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक व्यापार

‘गायब’ सबसे बड़ा जैकपोट 11 अरब जितने वाला   

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

यूके में एक शख्स ने दावा किया है कि उन्होंने पिछली शुक्रवार की रात के यूरो मिलियंस ड्रा से  £109.9 मिलियन का जैकपॉट जीता है. यह राशि भारतीय मुद्रा में करीब 11 अरब रुपये होती है.

Daily Star की खबर के अनुसार, एक ब्रिटिश लॉटरी खिलाड़ी ने अब तक के सबसे बड़े यूरो मिलियंस जैकपॉट पुरस्कारों में से एक का दावा किया है. द नेशनल लॉटरी के अधिकारी कैमलॉट ने कहा कि पिछली शुक्रवार की रात यूरो मिलियन्स ड्रा में यूके के एक टिकट धारक द्वारा जीते गए £109.9 मिलियन जैकपॉट के लिए दावा किया गया है.

जैकपॉट की राशि अनिवार्य रूप से उस शख्स के लिए जीवन बदलने वाली साबित होगी. द नेशनल लॉटरी का कहना है कि यूके के शीर्ष दस सबसे बड़े विजेताओं में से एक बन जाएगा. किसी ने जीतने वाले नंबर 3, 25, 38, 43, 49 और लकी स्टार्स 3, 7 का सही मिलान किया है.

द नेशनल लॉटरी के सीनियर विनर्स एडवाइजर कैमलॉट के एंडी कार्टर ने कहा, “हमें खुशी है कि अब इस पुरस्कार का दावा किया गया है. यह एक अद्भुत यूरो मिलियंस जैकपॉट जीत है जिसने भाग्यशाली विजेता को अब तक के शीर्ष दस सबसे बड़े राष्ट्रीय लॉटरी विजेताओं की सूची में शामिल किया है. हमारा ध्यान अब इस प्रक्रिया के माध्यम से उस शख्स का समर्थन करने और उनकी वास्तव में जीवन बदलने वाली जीत का आनंद लेने में मदद करने पर है.”

Related Posts