July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

हकीकत ! जब कैमरे के सामने आया हाथ में सिगरेट लिए भूत, मरी हुई लड़की ने की इनसे बात

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

बर के मुताबिक ब्रिटेन के एक घोस्ट हंटर ने दावा किया है कि उसका सामाना भूत से हुआ. उसने दावा किया है कि लिंकनशायर में स्थित रॉयल एयरफोर्स (आरएएफ) के बेस पर यह भूत हाथ में सिगरेट लिए घूम रहा था.

लिंकनशायर के ‘द रिटफोर्ड घोस्ट हंटर्स’ ग्रुप की आपबीती ने सभी को चौंका दिया है. घोस्ट हंटर्स ने बताया कि उनकी टीम हाल ही में भूत की तलाश में आरएएफ मेथरिंघम बेस पर गई थी. यहां उनका सामना एक लड़की के भूत से हुआ. वहां रहने वाले लोगों का कहना है कि कैथरीन बायस्टॉक का भूत कई सालों से यहां मंडरा रहा है. इतना ही नहीं यह भूत लोगों के परेशान भी करता है.

लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान घोस्ट हंटर्स को कैथरीन का भूत सड़क किनारे दिखाई दिया. कहा यह भी जाता है कि कैथरीन के भूत की वजह उस क्षेत्र में कई मोटरसाइकिल का एक्सीडेंट भी हुआ है. लोगों की कहानी सुनने के बाद ही घोस्ट हंटर्स ने भूत की तलाश शुरू की. लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान कैथरीन का भूत घोस्ट हंटर्स के कार के सामने आ गया.

अब आपको बताते हैं कैथरीन के बारे में. रिपोर्ट के मुताबिक 1945 में एक एक्सीडेंट में कैथरीन और उसके प्रेमी की मौत हो गई थी. इस हादसे में दोनों की जान चली गई थी, जिसके बाद से दोनों का भूत वहां दिखाई देता रहता है.

Related Posts