July 6, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

अरबपति की पत्नी, खुद भी आमिर फिर भी पैसे वसूलने के लिए गयी अनजान शख्स के साथ ब्लाइंड डेट पर, क्योंकि … 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

र्मनी के एक अरबपति कारोबारी की पत्नी अनजान शख्स के साथ डेट पर गई और इसके लिए उस शख्स से करीब ढाई लाख रुपये चार्ज भी किए. कारोबारी की पत्नी ने खुद इसके बारे में बताया है. मॉडल मैरिसोल योट्टा की शादी 2021 में जर्मनी के अरबपति कारोबारी बास्टियन योट्टा से हुई थी. मैरिसोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर करीब 5 लाख फॉलोअर्स हैं.

मॉडल मैरिसोल योट्टा अपने एक फैन के साथ डेट पर गई थीं. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया को लेकर वह अपने पति के साथ कॉम्पीटिशन कर रही हैं. दोनों के बीच ज्यादा से ज्यादा फैन बनाने की होड़ चल रही है. दोनों ये भी देखना चाहते हैं कि एक महीने में कौन सोशल मीडिया से कितनी ज्यादा कमाई करता है. इसी कॉम्पीटिशन के तहत मॉडल ने अपने एक फैन से ढाई लाख रुपये चार्ज किए और उसके साथ डेट पर गई.

बास्टियन योट्टा बेहद लग्जरी लाइफ जीने के लिए मशहूर हैं. उनकी कंपनी कई तरह की मशीनें तैयार करती है, जिनमें वजन कम करने वाली MindSlimming मशीन भी शामिल है. योट्टा लाइफ नाम से उनका एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जहां वो अपनी शानदार फोटो पोस्ट करते रहते हैं. बता दें कि जर्मनी में रहने के दौरान बास्टियन को अपनी ग्लैमरस लाइफ की वजह से दिक्कत होने लगी थी, जिसके बाद वो अमेरिका शिफ्ट हो गए.

Related Posts