May 22, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

घंटे भर इस खास एहसास देने को 18 हजार वसूलते हैं !

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

वैलेंटाइन वीक में 12 फरवरी को Hug Day है. इस मौके पर प्रेमी-प्रेमिका एक-दूसरे को गले लगाकर अपने प्यार का इजहार करते हैं. गले लगने से न सिर्फ झप्पी पाने वाले को अच्छा लगते है, बल्कि झप्पी देने वाले को भी बहुत अच्छा महसूस होता है. क्या आप जानते हैं कि झप्पी Hug Day पर हमें फ्री में मिल जाती है, उसके लिए विदेशों में हजारों की कीमत चुकानी पड़ती है. दरअसल, विदेशों में प्रोफेशनल कडलर होते हैं, जो लोगों को गले लगाकर अच्छा महसूस करवाते हैं.

कई पश्चिमी देशों में यह एक पेशे के रूप में है. वहां अकेलेपन के शिकार लोगों को किसी ऐसे शख्स के पास जाना पड़ता है, जो उन्हें गले लगाकर उनको सुकून महसूस करवा सके. ऐसे लोग प्रोफेशनल होते हैं. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस काम के लिए वह हजारों रुपये वसूलते हैं. एक प्रोफेशनल घंटेभर गले लगाने के 6 से 7 हजार रुपये की फीस लेता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो 15 से 18 हजार रुपये लेते हैं.

पिछले दिनों हमने एक ऐसी ही ब्रिटिश प्रोफेशनल के बारे में बताया था. क्रिस्टीना लिंक (Kristiina Link) नामक यह ब्रिटिश लड़की दुखी और हारे हुए लोगों को गले लगाकर अच्छा महसूस करवाती है. इसके बदले वह मोटी फीस लेती है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि क्रिस्टीना एक बार गले लगाने के 17 हजार रुपये लेती हैं.

Related Posts