July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

‘उसे’ पाने के लिए पत्नी को भूनकर मौज से खा गया, 5 साल बाद हुआ ऐसा हाल 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
पने प्यार को पाने के लिए अपराध का सहारा लेने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है. देश में मशहूर क्राइम शो में भी आपने ऐसी कई कहानियां या सीरियल देखे होंगे. लेकिन
ब्राजील के मौरो संपियेत्री ने दूसरी शादी करने के लिए पहली पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए ऐसी हैवानियत को अंजाम दिया कि जिसे सुन रुह कांप जाएगी.

डेली स्टार में प्रकाशित खबर के मुताबिक मौरो नाम के आरोपी को किसी और महिला से प्यार हो गया था. ऐसे में उसने दूसरी शादी रचाने के लिए रास्ते का रोड़ा बनी पत्नी का कत्ल किया फिर उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर शरीर के अंगों को भट्ठी में पकाया और प्लेट में सजाकर पत्नी के मांस का स्वाद चखा. इतना सबकुछ उसने इसलिए किया ताकि पुलिस को उसके खिलाफ कोई सबूत न मिले और वो अपनी नई पत्नी के साथ खुशी-खुशी रह सके.

59 साल के मौरो संपियेत्री को अपनी पत्नी क्लॉडेटे सम्पिएत्री से कोई शिकायत नहीं थी. बल्कि पहले तो वो उसे बेहद प्यार करता था. दोनो ने लंबे समय तक एक-दूसरे का साथ दिया. हालांकि पत्नी के लापता होने पर उसकी तलाश की गई और उसके घर के पास ही उसके कुछ अवशेष मिले जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कत्ल की ये सनसनीखेज वारदात मौरो ने जनवरी 2017 को अंजाम दी गई थी. वो पुलिस को चकमा देकर जेल फरार हो गया था. दरअसल उसे 21 साल जेल की सज़ा सुना दी गई थी. मगर उसे तो दूसरी शादी भी करनी थी. इसलिए वो जेल से भागा और दूसरी शादी कर ली. करीब 5 साल बाद वो दोबारा पुलिस की गिरफ्त में आया.

Related Posts