July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

प्यार के बदले कांस्टिपेशन की दवा, प्रेमी को मार 76 लाख लेकर भागी प्रेमिका

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

स्पेन के वैलेंसिया में रहने वाला 70 वर्षीय एक व्यक्ति कुछ दिनों से पेट की दिक्कतों से जूझ रहा था. उसे लूज मोशन होने लगे थे. समस्या जटिल होती गई और उसे डायरिया हो गया. तबीयत में सुधार नहीं होने पर उसने अस्पताल का रुख किया. उसके साथ 56 वर्षीय गर्लफ्रेंड भी अस्पताल गई. अस्पताल में गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी को मारने का प्लान बनाया.

आरोपी युवती ने इस रिश्ते को शुरू करने के साथ ही साजिश रचनी शुरू कर दी थी. उसका पूरा फोकस ब्वॉयफ्रेंड के पैसों पर था. जब उसे डयरिया हुआ तो वह गर्लफ्रेंड के साथ अस्पताल पहुंचा. अस्पताल में गर्लफ्रेंड ही उसकी तीमारदारी में लगी थी. लेकिन वह उसे ठीक करने के बजाय और बीमार कर रही थी.

गर्लफ्रेंड ने व्यक्ति को खाने के साथ कांस्टिपेशन की दवा देना शुरू कर दिया जो कि डायरिया में बिल्कुल नहीं देनी चाहिए. दिन प्रतिदिन व्यक्ति की तबीयत खराब होती चली गई और एक दिन उसने डायरिया के चलते ही दम तोड़ दिया. करीब सात महीने तक अस्पताल में रहने के बाद उसकी मौत हो गई. व्यक्ति की मौत के बाद प्रेमिका के बारे में कुछ पता नहीं चला

मौत के बाद उसके रिश्तेदारों ने जब उसकी बचत के बारे में पता किया तो उनके होश उड़ गए. उसके खाते से £75,000 यानी 76,71,622 रुपये गायब थे. इसके बाद पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. प्राइवटे डिटेक्टिव की मदद से पुलिस ने आरोपी महिला का पता लगाया और उसे गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के बाद महिला ने पुलिस के सामने अपनी खौफनाक प्लानिंग का सच बयां किया.

Related Posts