June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

सोने से ऐसा प्यार! हरवक्त सिर्फ 2 किलो सोने से ही नहीं लदा, कार और बाइक भी गोल्डेन

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

ज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप सोने की खदान भी कह सकते हैं. दरअसल, इस शख्स का शौक बहुत ही अजीबोगरीब है. यह शख्स हर समय दो किलोग्राम की ज्वैलरी अपने शरीर पर पहनता है. वियतनाम के रहने वाले इस शख्स का नाम ट्रान डक लोइ है. इसका गोल्ड शौक जुनून की हद तक पहुंच चुका है. जब यह शख्स सड़कों पर चलता है तो लोग उसे देखते रह जाते हैं.

वियतनाम के 39 साल के ट्रान इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे लोकप्रिय हो चुके हैं. ट्रान अपने अजीबोगरीब शौक से जुड़े वीडियो टिकटॉक पर डालते हैं. वह बताते हैं कि जब वह सड़क पर निकलते हैं तो लोग उन्हें ललचाई निगाह से देखते हैं कि इस शख्स के पास कितना ज्यादा सोना है. ट्रान एन गियांग नामक राज्य में रहते हैं. सोने के प्रति अथाह प्रेम की वजह से वह न सिर्फ वियतनाम में बल्कि पूरी दुनिया में सुर्खियां बटोर रहे हैं.

ट्रान हमेशा 2 किलोग्राम सोना पहनकर अपने घर से बाहर निकलते हैं. बता दें कि ट्रान दक्षिणी अमेरिकी छिपकलियों को बेचने का काम करते हैं. यह छिपकलियां काफी महंगी बिकती हैं. ट्रान का कहना है कि उनको बिजनेस में जितनी कामयाबी हासिल हुई है, उसकी वजह सोना ही है. वह सोने को अपने लिए काफी लकी मानते हैं. इस वजह से वह हमेशा सोने के गहने पहनकर रखते हैं. पहले वह कुछ ही गहने पहनते थे, लेकिन अब उनका शरीर सोने के गहनों से लदा होता है.

Related Posts