July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म स्वास्थ्य

हाल ही में मां बनी महिला के कांख से दूध निकलता देख डॉक्टर्स का हुआ यह हाल 

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

हाल ही में मां बनी एक महिला के साथ कुछ अजीबोगरीब हुआ . दरअसल, यह महिला अपनी बच्ची को स्तनपान करा रही थी, तभी उसकी कांख से दूध निकलने लगा. यह देखकर महिला हैरान रह गई.

द मिरर की खबर के अनुसार, लिंडसे नामक महिला अपनी बच्ची को दूध पिला रही थी, तभी उसकी कांख से अचानक दूध निकलने लगा. पहले तो लिंडसे को यकीन ही नहीं हुआ कि यह क्या हो रहा है. जब वह जांच के लिए डॉक्टर के पास पहुंची तब उसे पता चला कि उसकी बॉडी में थर्ड निप्पल है. लिंडसे वाइट ने टिकटॉक पर वीडियो शेयर कर इस बात को लोगों के साथ शेयर किया.

लिंडसे के अनुसार, वह हाल ही में जन्मी अपनी बेटी को दूध पिला रही थीं. इसी दौरान उन्हें अहसास हुआ कि उनके कांख के बाल गीले हो गए हैं. पहले उन्हें लगा कि उनके बॉडी से पसीना निकल रहा है. हालांकि जब उन्होंने अपनी कांख उठाकर देखा तो वहां पर उन्हें एक बड़ा सा गांठ दिखाई दिया. जब उन्होंने उसे हल्का सा दबाया तो उसके अंदर से दूध निकलने लगा.

लिंडसे ने बताया कि उनकी कांख में अचानक एक बड़ी सी गांठ निकल आई थी. जिसे दबाने पर अंदर से दूध निकल रहा था. उन्होंने कहा कि जब वह डॉक्टर के पास गई थीं तो डॉक्टर्स भी हैरान रह गए थे.

Related Posts