June 16, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

200 करोड़ के ‘गिफ्ट’ का मजा ले फंसी सारा-जाह्नवी, भूमि का क्या ?

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

200 करोड़ की ठगी के मामले में ईडी की चार्जशीट में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर बड़ा खुलासा हुआ है. ताजा जानकारी के मुताबिक सुकेश के निशाने पर सारा, जाह्नवी, भूमि पेडनेकर भी थीं. सुकेश चंद्रशेखर ने इन्हें भी मंहगे गिफ्ट भेजे थे. आरोपी सुकेश ने जान्हवी कपूर को 19 लाख रुपए के साथ एक बेशकीमती बैग दिया था. वहीं सारा अली खान को कीमती घड़ी दी गई थी.

ईडी की चार्जशीट के मुताबिक बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने सुकेश से जेल में मुलाकात की थी. ED चार्जशीट में भूमि पेडनेकर का भी नाम शामिल है. हालांकि भूमि पेडनेकर ने सुकेश से कोई गिफ्ट नहीं लिया था. आपको बता दें कि इन सभी से सुकेश चंद्रशेखर ने अलग-अलग नामों से संपर्क किया था.

200 करोड़ की ठगी के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े नए खुलासे सामने आए हैं. इसमें पता चला है कि सारा अली खान भी सुकेश के निशाने पर थीं. ED की जांच में ये भी सामने आया है कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही के साथ कुछ और एक्ट्रेस को अपने टारगेट में लिया था. इसी प्रकरण में सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर का नाम सामने आया है. सुकेश चंद्रशेखर ने खुद को ‘शेखर’ के रूप में पेश किया था. वहीं उसके लिए काम करने वाले लोग अलग-अलग नाम से इन एक्ट्रेस से संपर्क में थे.

Related Posts