July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

क्या अपने गायों से दूर भागता बैल देखा है कभी !

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

ब तक आपने इंसानों के गे होने के बारे में तो खूब सुना होगा, लेकिन आयरलैंड में एक बैल के गे होने का मामला सामने आया है जिसे सुन हर कोई हैरान है। इसका खुलासा किया था बैल के मालिक सैम सिमोन ने, जिनकी इस साल मार्च में कैंसर के कारण मौत हो गई थी, मरने से पहले मीडिया को उन्होंने बताया कि उसके बैल को गायों में कोई दिलचस्पी नहीं है। वो तो गायों से दूर भागता है और बैलों के झुंड में ही खड़ा रहता है।

बेंजी नाम के इस बैल के मालिक सिमोन का कहना है कि वह गाय के साथ सेक्स में काफी कम रूचि लेता है। बीते साल नवंबर में बेंजी के पूर्व मालिक ने सेक्स में उसकी रूचि न होने की वजह से उसे कसाई के हाथों बेच दिया था। लेकिन उसको मारे जाने से पहले उसे सिमोन ने खरीद लिया।

बेंजी काफी स्वस्थ और बड़ा है, लेकिन कमजोर दिल का है। दिसंबर में जब उसे यहां लाया गया था, उसके बाद उसने पहली बार एक साल के एक बछड़े को चूमा था। जानवरों के संरक्षण के लिए काम करने वाले सैम सिमोन की मार्च में कैंसर की बीमारी की वजह से मौत हो गई थी। मौत से पहले बेंजी को लेकर सैम सिमोन ने कहा था, मीट के कारोबार की वजह से हर जानवर को मरना ही होता है, लेकिन बेंजी को सिर्फ इसलिए मारने के लिए दिया जाना गलत था, क्योंकि वह समलैंगिक था। अनूठे मिशन में जुटे सिमोन ने जानवरों के संरक्षण के लिए अपनी 100 मिलियन डॉलर की पूंजी खर्च की है। सिमोन मौत से पहले 250 जानवरों की जान बचाने का काम कर चुके थे।

Related Posts