July 7, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

पिता की तरह दिखने के लिए बेटी ने किया चौंकाने वाला काम 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 

ह साल की बच्ची एलिन स्टेनर्ड का हेयरस्टाइल इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। अपने पिता को देखकर उसे पिता की तरह दिखने की जिद हो गयी और फिर क्या था उसने अपनी जिद पूरी कर भी ली।

दरअसल यह बच्ची अपने पिता को हर माह बाल मुंडवाते हुए देखती थी। पिता को ऐसा करते देख उसकी भी इच्छा हुई कि क्यों न वह भी पिता की तरह अपने बाल मुंडवा ले। उसकी मां ने उसे बहुत समझाया लेकिन यह बच्ची नही मानी।

एलिन के अलावा दो जुडवां बच्चों की मां लुकास ने ब्लॉग पर लिखा कि एक बार तो मुझे लगा कि एलिन इस बात को कहकर भूल गई होगी, लेकिन उसने अगले दिन फिर जिद पकड़ ली। एलिन गंजी होने के लिए बहुत तत्पर थीं। एलिन कुछ भी समझने को तैयार नहीं हुई। मैंने कई बार उसे कहा कि तुम्हारे बाल बहुत खूबसूरत हैं। आखिरकार उसने बाल मुंडवा ही लिए और इस काम को अंजाम दिया उसके पापा ने। उन्होंने उसकी बॉब कट हेयरस्टाइल को पहले मोहवाक और फिर बज कट में बदल दिया। इस फैसले पर काफी ऑनलाइन प्रतिक्रियाएं भी आईं। कुछ लोगों ने इस पर नाराजगी जताई तो कई उनके समर्थन में भी आए। पेरेंटिंग एक्सपर्ट एरिका के अनुसार कुछ माता-पिता अपने बच्चों को आजादी देने से हिचकते हैं और ऐसे में आपस में बातचीत कारगर साबित हो सकती है।

Related Posts