June 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

सैर के बाद जंगल से बाहर निकलते ही ‘द टोर’ ने यूक्रेनी किसान को बना दिया 15 अरब का मालिक!

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
रुस और यूक्रेन के बीच युद्ध को दो हफ्ते से ज्यादा बीत गए हैं. रूस के हमले के बाद यूक्रेन के कई शहर बर्बाद हो चुके हैं. इस हमले में न सिर्फ यूक्रेन को जान-माल का नुकसान हो रहा है, बल्कि कई रूसी सैनिकों के मारे जाने की भी खबर सामने आई है. युद्ध में दोनों देशों को भारी नुकसान हो रहा है. इसी बीच यूक्रेन के एक किसान की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

खबर के अनुसार, रूस के हमले के बीच यूक्रेन का एक किसान जंगल में घूमने गया था. यह गरीब किसान जब बाहर निकला तो 15 अरब का मालिक बन चुका था. दरअसल, यूक्रेनी किसान को जंगल के भीतर रशियन मिलिट्री का युद्धपोत मिला. जिसे उसने लूट लिया. खारकीव का रहने वाला यह किसान रशियन मिलिट्री का युद्धपोत चुराकर 15 अरब का मालिक बन गया.

यूक्रेनी किसान युद्धपोत की सवारी करता नजर आ रहा है. यह किसान रूस के हमले के दौरान जंगल गया था.  ट्विटर पर ओरिक्स नाम के एक पेज से इस किसान के बारे में खबर शेयर की गई है.

ट्विटर पर बताया गया कि किसान का नाम इगोर है. वह हर सुबह जंगल घूमने जाते थे, आज सुबह जब वह जंगल से घूमकर बाहर आए तो उनके साथ रशियन आर्मी का 9K330 Tor SAM युद्धपोत भी था. यह युद्धपोत उन्हें जंगल में लावारिस मिली. इसके बाग इगोर 15 अरब के मालिक बन चुके हैं. बता दें कि इगोर को जो युद्धपोत मिला है, उसका नाम ‘द टोर’ है. यह युद्धपोत सोवियत यूनियन में ही बना है. यह काफी शक्तिशाली है.

Related Posts