June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

संयमी ने अगर मान ली होती इनकी सलाह तो आज वो इस मैदान में होतीं

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

फिल्म मिर्ज़्या से बॉलीवुड में कदम रखने वाली संयमी खेर ने बताया है कि अगर किसी ज़माने में उन्होंने एक पूर्व क्रिकेटर की सलाह मान ली होती तो आज वो फिल्मों में नहीं क्रिकेट के मैदान में होतीं।

एक बातचीत में संयमी ने बताया कि उन्हें ये सलाह किरण मोरे ने उनकी क्रिकेटिंग स्किल्स से इतने प्रभावित हो कर दी थी। संयमी ने बताया कि ‘मिर्ज्या’ की शूटिंग के दौरान किरण मोरे की बेटी फिल्म की अस्सिस्टेंट थी। इस कारण उनके पिता भी एक बार सेट पर आये थे और मेरे क्रिकेट खेलने की बात सुनी थी। इस पर उन्होंने मुझसे से कहा कि अगर वह मात्र दो महीने की ट्रेनिंग ले ले।” इस मौके पर संयमी ने यह भी कहा कि उनके गाड़ी में क्रिकेट बैट सदैव रखी हुई होती है और उन्हें जब भी मौका मिलता है वह क्रिकेट अवश्य खेलती है। इसके अलावा संयमी खेर ने यह भी बताया कि उन्हें सबसे अच्छा उपहार उनके पिता ने दिया था। वो था दो पैकेट रबर बॉल। उन्हें इस बात का गर्व है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम महिला विश्व कप के फाइनल तक पहुंची थी।

संयमी ने यह भी बताया कि वह सचिन तेंदुलकर की बहुत बड़ी फ़ैन हैं। संयमी के मुताबिक वह जीवन में आगे बढ़ने के लिए लोगों की नकारात्मकता से प्रेरणा लेती हैं।

Related Posts