June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

दुश्मन के साथ यह रंग तो रूठे के साथ यह … फिर देखे कमाल

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
होली का पर्व प्यार, उल्लास और छेड़-छाड़ का होता है। कहते हैं इस मौके पर तो दुश्मन भी गले लग जाते हैं लेकिन अगर आपका प्यार रूठा है या आप अपनों के और ज्यादा करीब आना चाहते हैं तो इस होली पर कीजिए कुछ खास रंगों से धमाल जो आपको ले आयेगा आपको अपने पिया के बेहद करीब। रंग खेलने से पहले इन बातों का रखें ध्यान तभी होगी ‘हैप्पी होली’ आइए जानते हैं प्यार और रंग का कनेक्शन जिसे कुछ लोग दादी मां के नुस्खों से भी जोड़ते हैं..
लाल : अगर आपका पति या प्रेमी आपसे काफी दिनों से नाराज है तो आप उन्हें होली के दिन लाल रंग का गुलाल सबसे पहले लगाये और देखिये फिर लाल रंग के गुलाल का असर, पिया जी आपके अलावा किसी और को देखेंगे भी नहीं।
गुलाबी : ये तो रंग ही छेड़-छाड़ का है..अगर आप शादी के बाद पहली होली खेल रही हैं तो अपने पति संग आप गुलाबी गुलाल से रंग खेले, कभी प्यार का रंग फीका नहीं होगा।
पीला : अगर किसी से दोस्ती करनी है तो आप पीले रंग का अबीर या रंग का प्रयोग करें रंग खेलते वक्त।
हरा : अगर किसी से आपको सॉरी बोलना है तो आप हरे रंग के अबीर से उस इंसान को रंग लगाये, उसका गुस्सा पल भर में काफूर हो जायेगा। रंग-भरी पिचकारी अगर आप चाहते हैं कि आपके घर से प्रेम, मस्ती कभी कम ना हो तो अपने रंग की पिचकारी में सभी रंगों का मिश्रण शामिल करे, प्यार कभी कम नहीं होगा।

Related Posts