July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

अब झड़ते बाल देख भी हो जायेंगे खुश क्योंकि यहां बाल के बदले मिल रही ऐसी अनोखी चीज

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
इंटरनेट हमें पूरी दुनिया से परिचित करवाता है. वास्तव में, इंटरनेट की बदौलत हम सभी के लिए दुनिया बहुत छोटी है. इंटरनेट पर अजीबोगरीब से लेकर रोचक चीजों को घर बैठे-बैठे देख सकते हैं. कुछ भी इंटरनेट पर सर्च करिए और आपकी उसकी पूरी जानकारी मिलती है. अक्सर, लोग अपने बालों के झड़ने से परेशान होते हैं. नहाने के बाद जब बाथरूम में बाल झड़ते हुए देखते हैं तो टेंशन बढ़ जाती है. बालों को बचाने के लिए तरह-तरह के तेल, शैम्पू और औषधि का यूज करते हैं. हालांकि, जब इससे भी राहत नहीं मिलती तो ट्रांसप्लांट तक कराने की नौबत आ जाती है.
जब बाल झड़ रहे होते हैं तो अपने बालों को इकट्ठा करने के बजाए कूड़े में फेंक देते हैं. हमें नहीं मालूम कि उन बालों की कितनी अधिक कीमत है. चलिए हम आपको एक ऐसे वीडियो को इंट्रोड्यूस कराते हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. एक YouTuber को कॉटन कैंडी बेचने वाला एक अनोखा स्ट्रीट वेंडर मिला. यह स्ट्रीट वेंडर लोगों से उनके बालों को लेता है और बदले में फ्री में कॉटन कैंडी देता है. अक्सर, हम कॉटन कैंडी खाने के लिए पैसे देते हैं, लेकिन यह एक अनोखा मामला है.

इस दिलचस्प वीडियो को फूडी विशाल ने यूट्यूब पर पोस्ट किया है. शॉर्ट क्लिप में, एक सड़क किनारे खड़े दुकानदार को इंसानों के बाल के बदले छोटे बच्चों को कॉटन कैंडी बेचते देखा जा सकता है. उसने साइकिल में एक झोला टांग रखा है और इंसानों के बालों को इकट्ठा कर रहा है.

Related Posts