June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

शायद ही कभी सुना हो ऐसे प्यार के बारे में , ‘भिखारी’ को देखते ही दिल हार बैठी लड़की, फिर किया जो सोच से बाहार 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

दुनियाभर में कई प्रेम कहानियां मशहूर हैं. आपने भी फिल्मों या कहानियों में प्यार करने वालों के बारे में सुना होगा. लेकिन आज हम आपको प्यार की एक सच्ची कहानी बताने जा रहे हैं. जहां एक अमीर लड़की को बेघर लड़के से पहली नजर में प्यार हो गया. दोनों ने शादी कर ली और अब उनके दो बच्चे भी हैं.

डेली स्टार में छपी एक खबर के मुताबिक, एक दिन जैस्मीन ग्रोगन नाम की महिला मॉल में शॉपिंग करने गई. किस्मत का खेल कुछ यूं हुआ कि महिला को इस बेघर शख्स से प्यार हो गया.

अपनी कहानी बताते हुए महिला ने कहा कि इस प्रेम कहानी का आगाज एक सुपरमार्केट के बाहर हुआ था. जहां शॉपिंग करने गई जैस्मीन को मैकॉली मर्ची नाम का एक शख्स दिखाई दिया. उसकी दयनीय हालत देखते हुए तरस खा कर जैस्मीन ने उसे कुछ पैसे दिए लेकिन उस बेघर शख्स ने पैसे लेने से इनकार कर दिया. जैस्मीन वहां से चली तो गई लेकिन शॉपिंग करते वक्त वो उसी शख्स के बारे में सोचती रही. जब वो शॉपिंग करके बाहर आई तो उस शख्स ने सामान उठाने में जैस्मीन की मदद की. मैकॉली के इस मदद के बाद जैस्मीन को उससे प्यार हो गया.

टिकटॉक पर अपनी लव स्टोरी शेयर करते हुए महिला ने बताया कि जब मैकॉली ने उसकी मदद की तो वो काफी खुश हुई. जैस्मीन ने शख्स से डिनर के लिए पूछा, जिस पर मैकॉली ने थोड़े संकोच के बाद हामी भरी. डिनर के दौरान उसकी जिंदगी के बारे में लंबी बातचीत हुई. इसके बाद जैस्मीन ने उसे एक छोटा फोन खरीदकर दिया ताकि दोनों बातचीत कर सकें. इसके बाद जैस्मीन बेघर मैकॉली की लगातार मदद करती रहीं. उन्होंने उसके लिए होटल में एक कमरा भी बुक करा दिया. घर आने पर वो रात भर उसी के बारे में सोचती रही. इसके बाद दोनों ने मैसेज से बात करना शुरू कर दिया. कुछ दिन बाद दोनों फिर लंच पर मिले. लंच के बाद जैस्मीन ने मैकॉली को कुछ कपड़े भी दिए और उसे अपने घर में एक कमरा दे दिया.

इसी तरह जैस्मीन को मैकॉली में उसका सही पार्टनर दिख गया. मन ही मन मैकॉली से प्यार कर बैठी जैस्मीन ने एक दिन अपने दिल की बात उससे कह ही दी. मैकॉली ने भी बिना देर किये इसके लिए हां कर दी. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली

Related Posts