May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

दो पत्नियों ने ऐसे बांटा पति को कि सुन दबा लेंगे दांतों तले उँगलियाँ 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
बिहार के पूर्णिया में दो पत्नियों की सहमति से एक पति का बंटवारा किया गया है. पति का 2 पत्नियों के बीच बंटवारा करने का चौंकाने वाला मामला सामने आने के बाद लोग हैरान रह गए हैं.
दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिया पुलिस परिवार परामर्श केंद्र में पति का ऐसा अनोखा बंटवारा सामने आया है. जो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. परिवार परामर्श केंद्र ने पति को 15 दिन पहली पत्‍नी तथा 15 दिन दूसरी पत्‍नी के साथ रहने का निर्देश दिया है. पारिवारिक विवादों का समाधान करने के लिए पूर्णिया में पुलिस परिवार परामर्श केंद्र बना हुआ है. शुक्रवार को यहां एक पति का दो पत्नियों के बीच बंटवारे का अनोखा निर्देश दिया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना के गोडियारी की रहने वाली महिला अपने पति की शिकायत लेकर यहां पहुंची थी. महिला का आरोप था कि उसका पति पहले से शादीशुदा था. उसके 6 बच्चों भी थे, इसके बावजूद महिला को बरगला कर दूसरी शादी की, लेकिन अब पति उसको साथ नहीं रखना चाहता है. वहीं पहली पत्नी भी पति के साथ रहने के जिद पर अड़ी थी.

दो पत्नियों की बात सुनने के बाद परिवार परामर्श केंद्र भी असमंजस में पड़ गया. दोनों पक्षों को सुनने के बाद परिवार परामर्श केंद्र ने फैसला दिया कि पति को अपनी दोनों पत्नियों को रखना होगा. पति को ही दोनों का भरण-पोषण करना होगा.

Related Posts