July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

पुतिन को एक्सपर्ट ने दी बेटियों से जान बचाने की वार्निंग, अपने हुए खून के प्यासे

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
यूक्रेन पर हमला करके रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने अपने दुश्मनों की संख्या में इजाफा कर लिया है. यहां तक कि ‘अपने’ भी उनके दुश्मन हो गए हैं. खबरें हैं कि क्रेमलिन के टॉप अधिकारी पुतिन को पद से हटाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच, एक एक्सपर्ट ने आशंका जताई है कि पुतिन की बेटियां उनकी हत्या कर सकती हैं.
‘डेली स्टार’ की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलियाई एक्सपर्ट डॉ लियोनिद पेत्रोव का कहना है कि व्लादिमीर पुतिन ने जो कुछ किया है, उसके लिए उनकी हत्या भी हो सकती है. यदि कोई पुतिन की हत्या करेगा, तो वह कोई ऐसा व्यक्ति होगा, जो उनका बहुत ही करीबी होगा. बता दें कि यूक्रेन पर हमले के चलते अमेरिका सहित तमाम देशों ने रूस पर आर्थिक प्रतिबंध लगाए हैं. पिछले करीब एक महीने से दोनों देशों में जंग चल रही है और इसके खत्म होने की कोई उम्मीद नजर नहीं आ रही.

News.au से बात करते हुए पेत्रोव ने कहा, ‘पुतिन की हत्या की संभावना बढ़ती जा रही है. मेरा मानना है कि अगर कोई हत्या का प्रयास करता है, तो वह एक महिला द्वारा होगा. हो सकता है कि ऐसा उनके परिवार के किसी सदस्य के द्वारा किया जाए. हत्या करने वाला व्यक्ति उनकी बेटी, उनकी पूर्व पत्नी या कोई ऐसा व्यक्ति हो सकता है, जो उन्हें बहुत ही अच्छे तरह से जानता हो और उनके काफी करीब हो.’

Related Posts