July 2, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

कपल ने मेहमानों के साथ किया कुछ ऐसा, कि जेल में मनानी पड़ी सुहागरात

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

लाइफ में कभी ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसकी कल्पना इंसान कभी नहीं करना चाहता. ऐसी ही एक घटना स्कॉटलैंड में देखने को मिली. यहां कुछ ऐसा हुआ कि एक नवविवाहित जोड़े को अपनी सुहागरात जेल में बितानी पड़ी.

सहयोगी वेबसाइट WION की रिपोर्ट के अनुसार, स्कॉटलैंड के वेस्ट लोथियन के बाथगेट में रिसेप्शन के दौरान 26 वर्षीय दुल्हन क्लेयर गुडब्रांड ने अपनी ही मां चेरी-एन लिंडसे पर हमला कर दिया. इसके बाद दूल्हा, दुल्हन और बेस्ट मैन को जेल में डाल दिया गया.

इस विवाद में दूल्हा ईमोन गुडब्रांड व उनके भाई कीरन और बेस्ट मैन शामिल हो गए. उन्होंने शादी में आए मेहमान डेविड बॉयड पर हिंसक हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. विवाद के बाद जब तक पुलिस पहुंचती, तब तक बेस्ट मैन ने एक अन्य व्यक्ति पर हमला कर उसे चोट पहुंचाई.

डेली रिकॉर्ड के अनुसार, इसके बाद शादी के रिसेप्शन में विवाद में शामिल तीनों लोगों को कोर्ट में पेश होने से पहले जेल में हिरासत में रहना पड़ा. इस दौरान क्लेयर अपनी शादी की पोशाक में थी. जबकि, दूल्हे और बेस्ट मैन ने जेल के कपड़े पहने थे. हालांकि, उन्होंने पैर में शादी के जूते पहने हुए थे. आखिरकार तीनों को रिहा कर दिया गया.

Related Posts