September 29, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

नवाज के ही चेले निकले इमरान खान, अपनों को मुश्किलों में छोड़ इस्लामाबाद से भागे

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज शरीफ का ही रास्ता अपना  लिया। अविश्वास प्रस्ताव में विपक्ष को मिली जीत के बाद ही इस्लामाबाद छोड़ भाग गए।  एक ओर जहां इमरान खान गायब हो गए हैं वहीं दूसरी ओर उनके करीबियों पर एक्शन हो गया है. इमरान खान के प्रवक्ता डॉ. अर्सलान खालिद के घर छापेमारी की कार्रवाई हुई है. जानकारी के मुताबिक अर्सलान के परिवार के सभी सदस्यों से उनका फोन भी छीन लिया गया है.

पीटीआई पार्टी ने खुद ट्वीट कर अर्सलान खालिद के घर छापेमारी की जानकारी दी है. पार्टी की ओर से लिखा गया, ये एक बेहद परेशान कर देने वाली खबर है. डॉ. अर्सलान खालिद के घर छापा मारा गया है. साथ ही उनके परिवार के सभी सदस्यों से मोबाइल फोन छीन लिया गया है.

पार्टी ने कहा, अर्सलान ने कभी किसी को सोशल मीडिया पर कुछ नहीं कहा, ना ही किसी अपशब्दों का इस्तेमाल किया. हालांकि, अर्सालन के घर किस कारण छापेमारी की कार्रवाई की गई है इसकी कोई सही जानकारी अभी नहीं है.

बता दें, इमरान खान, फवाद चौधरी समेत शाह मसूद के खिलाफ याचिका दायर हुई है. जानकारी के मुताबिक, इन तीनों के नामों को एग्जिट कंट्रोल लिस्ट में डाले जाने की मांग हुई है जिस पर हाई कोर्ट 11 अप्रैल को सुनवाई करेगा. वहीं, इमरान खान के देश छोड़ कर जाने पर रोक लगा दी गई है.

Related Posts