May 22, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

सिर्फ 2000 रूपए और गर्लफ्रेंड आपकी 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

ई परिवारों में अभिभावक अपने बेटे या बेटी केलिए अच्छे साथी की तलाश में किसी भी हद से गुजर जाने को तैयार रहते हैं। ऐसे परिवारों में वहां के कुंवारे लड़के-लड़कियों को कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ता है। अपने पड़ोसी देश चीन में भी कई परिवारों का यही हाल है। चीन में ‘बसंत त्योहार’ बड़े उत्साह से मनाया जाता है। इसके लिए अभिभावक बाहर परिवार से दूर रहने वाले बच्चों को अपने महिला/पुरूष मित्रों को साथ लाकर उनके साथ इस त्योहार का आनंद उठाने का दबाव बनाते हैं। ये दवाब अनेक युवाओं के लिए परेशानी का सबब होता है।

इसलिए अब चीन के कुंवारों ने इससे बचने का एक अस्थायी तरीका निकाला है। वो है किराये की महिला/पुरूष मित्र की व्यवस्था करना। इसके लिए उन्हें ज्यादा सिर खपाने की आवश्यकता नहीं होती। उन्हें बस ये करना होता है कि ऑनलाइन होकर ताओबाओ (ई-बे का चीनी संस्करण) खोलना होता है और इस तरह की सेवा प्रदान करने वाले विभिन्न विक्रेताओं के पास उपलब्ध विकल्पों में से किसी का चुनाव करना होता है। अपने ग्राहकों के मांगों की पूर्ति के लिए ऑनलाइन विक्रेता अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं और उनकी सहमति के बाद वो अपने ग्राहकों से मिलते हैं। उनसे मिलने के बाद वो उन सभी क्रिया-कलापों को करते हैं जिससे वो वास्तविक जोड़ों की तरह दिख सकें। वो ग्राहकों के परिवार के सामने कोई भी ऐसा काम नहीं करते जिससे उन का भेद खुल जाये।

इस वर्ष चीन में ‘बसंत त्योहार’ के लिए एक महिला मित्र रखने का किराया न्यूनतम 31 अमेरिकी डॉलर है और अधिकतम 160 अमेरिकी डॉलर है। यह किराया सेवाओं की मात्रा और गुणवत्ता पर निर्भर करती है। सुंदर दिखने के अलावा लड़कियां कुछ विशेष सेवाएं भी प्रदान करती है जैसे परिवार के सामने विशेष स्नेह दिखाना, भोजन पकाना, घर का सामान खरीद कर लाना, बड़े-बुर्जुगों के साथ समय व्यतीत करना और यहां तक कि पूर्वजों की पूजा-आराधना करना।

अगर किरायेदार को शराब पीते हुए दिखाना है तो उसके लिए ग्राहकों को निर्धारित कीमत अदा करनी पड़ती है मसलन 100 मिलीलीटर सफेद वाइन के लिए 8 और लाल वाइन के लिए 11 अमेरिकी डॉलर, 500 मिलीलीटर बीयर के लिए 3 अमेरिकी डॉलर। लेकिन इस क्रय-विक्रय में हर काम बिकाऊ नहीं होती। ये किरायेदार दो चीजों के लिए कभी राजी नहीं होती। ये दो चीजें है चुंबन और शारीरिक संबंध।

Related Posts