July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल दैनिक

28 साल छोटी बुलबुल से फेरे ले 66 साल के पूर्व क्रिकेटर अरूण लाल बने दूसरी बार दूल्‍हा

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स :

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में बंगाल रणजी टीम के कोच अरुण लाल की उम्र 66 साल हो गई है और वो इस उम्र में दूल्हा बने हैं। पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल एक बार फिर शादी के बंधन में बंद चुके हैं। अरुण लाल ने अपने से 28 साल छोटी लड़की से शादी की है। ये उनकी दूसरी शादी है। अरुण की दूसरी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

उन्‍होंने एक निजी समारोह में अपने से 28 साल छोटी बुलबुल साहा को हमसफर बनाया. इस कपल की वेडिंग सेरेमनी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अरुण लाल अपनी पहली पत्‍नी रीना से अलग हो गए थे, मगर उन्‍होंने दूसरी शादी के लिए उनकी मंजूरी भी ली थी. दरअसल अरुण लाल की पहली पत्‍नी रीना बीमार रहती हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी पूर्व क्रिकेटर और उनकी दूसरी पत्‍नी बुलबुल शादी के बाद भी रीना की देखभाल करेंगे.

पूर्व क्रिकेटर और बुलबुल ने कोलकाता में शादी की. पिछले सप्‍ताह दोनों की हल्‍दी सेरेमनी की भी तस्‍वीरें वायरल हुई थी. बुलबुल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शादी की तस्‍वीरें शेयर की. अरुण लाल बंगाल टीम के मुख्‍य कोच हैं. बंगाल टीम ने रणजी ट्रॉफी 2019-20 के फाइनल में जगह बनाई थी, मगर सौराष्‍ट्र के खिलाफ टीम जीत दर्ज नहीं कर पाई.

Related Posts