July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

इस शख्स ने शर्त जीतने के लिए लगवा लिए ‘स्तन’

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
पने शर्त लगाने और जीतने के कई किस्से सुने होंगे लेकिन ये किस्सा तो अजीब ही है। यहां एक शख्स ने शर्त जीतने के लिए अपने शरीर से ही खिलवाड़ कर लिया। इन भाई साहब से दोस्तों ने शर्त लगाई कि वो ब्रीस्ट ट्रांसप्लांट करवा लेगा तो उसे 50 लाख 50 हजार रुपये मिल जाएंगे फिर क्या था इन्होंने अपने स्तन लगवा लिये।

1997 की बात है, ब्राइन अपने दो दोस्तों और एक लड़की के साथ Restaurant में बैठे थे। उन्होंने अपने दोस्त से कहा कि अगर उनके पास भी उस लड़की जैसे स्तन रहे होते तो उन्हें भी उससे ज्यादा Attention मिलता। इसी बात पर उनकी अपने दोस्त से 67 लाख 50 हज़ार की शर्त लग गयी।

इस शर्त को जीतने के लिए ब्राइन को स्तन लगवाने थे। असल में शर्त थी इन ट्रान्स्प्लान्ट किये गए Breasts को एक साल तक रखने की। हर साल Breasts के साथ जीने पर उन्हें 67 लाख 50 हज़ार और मिलते थे।

ब्राइन को सबसे बड़ा Gambler कहा जाना गलत नहीं होगा। वो एक सर्जन को जानते थे जो खुद भी Gambler था। वो उसके पास गए और पूछा कि क्या आप मेरे स्तन लगा सकते हैं?

सर्जन ब्राइन को पहले से जानता था इसलिए समझ गया था कि ब्राइन ऐसा शर्त के लिए ही करवा रहे हैं। आपको जान कर हैरानी होगो कि ब्राइन ने इस सर्जरी के लिए सर्जन को पैसे कैसे दिए। उन्होंने सर्जन के साथ एक घंटा जुआ खेला और तीन लाख 37 हज़ार रूपये जीते और उनसे Breast Implant कराया।

किसी ने नहीं सोचा होगा कि ब्राइन पूरे बीस सालों तक Breasts के साथ रहेंगे, खुद ब्राइन ने भी ऐसा करने का नहीं सोचा था।

ब्राइन को हाल ही में टीवी शो Botched में भी दिखाया गया जो अमरीकी चैनल E! पर आता है। ये शो बिगड़ी हुयी प्लास्टिक सर्जरियों पर ही आधारित है।

Related Posts