July 4, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

इस मंत्री ने मुसलमानों को कह दी ऐसी बात कि पूरी दुनिया भर में हो रही चर्चा 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
संयुक्त राज्य अमीरात में विश्व मुस्लिम समुदाय परिषद के एक सम्मेलन में कई देशों के मुस्लिम नेताओं ने हिस्सा लिया. इस कॉन्फ्रेंस में मिस्र के मंत्री ने ऐसा भाषण दिया, जो दुनियाभर में वायरल हो रहा है. मिस्र के मंत्री ने कहा कि मुस्लिमों को अपने देश के प्रति ईमानदार रहना चाहिए.

कॉन्फ्रेंस में मिस्र के मंत्री डॉ. मोहम्मद मोख्तार गोमा ने कहा कि मुस्लिमों को केवल तर्कसंगत तरीकों एक किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि मुसलमान जिस भी देश में रह रहे हों उसका सम्मान करना चाहिए. भले ही उस देश में मुस्लिम अल्पसंख्यक हो या बहुसंख्यक. उन्होंने कहा कि दुनिया के सभी देशों के मुसलमानों को एक झंडे, एक देश और एक शासक के तहत इकट्ठा करना असंभव है.

मिस्र के मंत्री ने कहा कि मुसलमानों को अपने देश, झंडे और उसकी विरासत का सम्मान करना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम सभी उग्रवाद और आतंकवाद का सामना करने के लिए एकजुट हैं. उन्होंने आगे कहा कि मुसलमानों को अपने देश के प्रति ईमानदार रहना चाहिए.

उन्होंने कहा कि मुस्लिम विद्वानों को चरमपंथी गुटों के एजेंडे को सबके सामने रखना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘हमें उन चरमपंथी गुटों का सामना करना चाहिए जो इस्लाम का चोल पहन कर धर्म को विकृत करते हैं. हम उग्रवाद और आतंकवाद का सामना करने के लिए एकजुट हैं.

Related Posts