June 16, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular मनोरंजन

भंसाली के बारे में ये राज़ खोल दीपिका ने सबको चौंकाया 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
दीपिका पादुकोण यह स्वीकारती हैं कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करना किसी भी कलाकार के लिए आसान काम नहीं हैं। चूंकि उनकी फिल्मों में जितनी मेहनत फिल्म के कलाकार करते हैं, उतनी ही मेहनत संजय खुद करते हैं। वह परफेक्शनिस्ट हैं।

दीपिका ने एक बातचीत के दौरान स्वीकारा है कि जब आप भंसाली के साथ काम कर रहे हैं तो आपको खुद में पेशेंस रखना जरूरी है। साथ ही आपको इस बात के लिए भी तैयार रहना होता है कि आपको फिल्म के दौरान पूरी तरह अलग दुनिया जीनी होती है। दीपिका कहती हैं कि जब कैमरा रोल ऑन होता है तो वह सबकुछ भूल जाती हैं। लोगों ने अब उन्हें बताना शुरू किया है कि उनके घूमर गाने में 66 बार वह घूमी हैं। वरना उन्हें ये सब याद नहीं रहता। भंसाली के साथ काम करते हुए आपको सैक्रिफाइज़ के लिए तैयार रहना होता है।

हालांकि दीपिका ने यह भी स्वीकारा कि वह उन स्टार्स में से नहीं हैं, जो कैमरा ऑफ़ होने के बाद भी किरदार के साथ जियें। वह शूटिंग के दौरान ही किरदार के मूड में होती हैं। वरना वह खुद को स्विच ऑफ़ कर लेती हैं। लेकिन हां, जब वह भंसाली के साथ काम कर रही होती हैं तो उनके किरदार ऐसे होते हैं, जिसे लेकर उन्हें लगता है कि घर जाने की बजाय आप वही सेट पर ही रक जायें और फिर से दूसरे दिन वहीं सबके साथ फ्रेश शुरुआत करें। दीपिका ने यह भी बताया है कि उन्हें ये बातें काफी फैशिनेट करती हैं कि एक साल पहले उन्होंने पद्मावती को सिर्फ पेपर पर देखा था। लेकिन अब वह जब ट्रेलर पर लोगों का रिस्पॉन्स देख रही हैं तो उन्हें ऐसा लग रहा है कि कुछ अच्छा हो गया है।

Related Posts