July 1, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

खुला राज : ‘जेलेंस्की’ और पुतिन की बेटी का बॉयफ्रेंड! सुन उड़ गए न होश

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
रिपोट के अनुसार, डेली मेल ने बताया कि व्लादिमीर पुतिन की बेटी कैटेरीना तिखोनोवा के प्रेमी का नाम जेलेंस्की है, जिसका नाम यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की के जैसा है. रिपोर्ट में कहा गया है कि यूक्रेन पर हमले के पुतिन के फैसले ने उनके आस-पास के लोगों को भी प्रभावित किया है. इसका असर पुतिन की बेटी पर भी पड़ा है, जिसकी वजह से कैटेरीना मॉस्को से म्यूनिख अपने बॉयफ्रेंड से मिलने नहीं जा पा रही हैं.
अब सवाल उठना लाजमी है कि पुतिन की बेटी की बॉयफ्रेंड का नाम ही तो नहीं यूक्रेन के प्रेजिडेंट वलोडिमिर जेलेंस्की से चिढ़ने की वजह।
कैटेरीना के पार्टनर (जिनकी एक बेटी भी है) का नाम इगोर जेलेंस्की है. जेलेंस्की एक प्रोफेश्नल बैले डांसर और डायरेक्टर हैं. उन्होंने हाल ही में बवेरियन स्टेट बैले का नेतृत्व किया था. रूस के एक स्वतंत्र आउटलेट आईस्टोरीज और जर्मनी के डेर स्पीगेल की खोज में यह खुलासा हुआ है. कैटेरीना पुतिन की छोटी बेटी हैं. उनकी मां क्रेमलिन की पूर्व प्रथम महिला ल्यूडमिला अलेक्जेंड्रोवना ओचेरेत्नाया हैं. पहले कैटेरीना की शादी रूस के सबसे युवा अरबपति किरिल शामलोव के साथ हुई थी.

2017 में वे अलग हो गए जब उसने बैले स्टार के साथ रिश्ता शुरू किया, जो पहले भी शादीशुदा था और उसकी कोरियोग्राफर याना सेरेब्रीकोवा थी. इनसे उन्हें दो बेटियां और एक बेटा है. द स्टोरीज रिपोर्ट में कहा गया है, ‘दो साल, 2017 से 2019 तक छोटी बच्ची की मां ने दर्जनों बार मॉस्को से म्यूनिख (Munich) के बीच सफर किया. वह रूस में रहती हैं और बच्ची के पिता जर्मनी में रहते हैं, जहां वह बवेरियन स्टेट बैले को डायरेक्ट करते हैं. उनका नाम इगोर जेलेंस्की (Igor Zelensky) है.’

दो साल में कैटेरीना जेलेंस्की (Katerina Zelensky) से मिलने के लिए 50 से अधिक बार म्यूनिख गईं. एक अनाम स्रोत से, आउटलेट ने ‘राष्ट्रपति की सुरक्षा सेवा के ई-मेल और कैटेरीना के निजी सुरक्षा गार्ड अलेक्सी स्क्रिपचक से दस्तावेज प्राप्त किए.’ डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, स्क्रिपचक के दस्तावेजों में पुतिन की बेटी, जेलेंस्की और 2017 में पैदा हुई एक लड़की के पासपोर्ट हैं. कैटेरीना के सुरक्षा गार्ड ने सभी टिकट खरीदे.

Related Posts