June 30, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

ये 3 बड़े खिलाडी मुंबई इंडियंस के लिए साबित हुए भूल,  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :

ईपीएल (IPL) के इतिहास की सबसे सफल टीम और 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के लिए सीजन 15 काफी निराशाजनक रहा. मुंबई इंडियंस  को पहली बार एक सीजन में 10 हार का सामना करना पड़ा और सिर्फ 4 मुकाबलों में ही जीत मिली. इस सीजन में मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन के पीछे 3 खिलाड़ियों का बड़ा हाथ रहा. ये तीनों खिलाड़ी इस सीजन में बिल्कुल फ्लॉप रहे.

मुंबई इंडियंस के घातक ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड का हाल आईपीएल 2022 में बेहद खराब रहा. कीरोन पोलार्ड टी20 के सबसे सफल ऑलराउंडर्स में से एक हैं, लेकिन इस सीजन में वे बल्ले और गेंद दोनों से फ्लॉप रहे. कीरोन पोलार्ड ने इस सीजन में 11 मुकाबले खेले, इन मैचों में उन्होंने सिर्फ 14.40 की औसत से 144 रन बनाए. वही गेंदबाजी में भी वे फ्लॉप रहे. उन्होंने इस सीजन में 8.93 की इकोनॉमी से रन खर्च कर सिर्फ 4 विकेट ही हासिल किए.

मुंबई इंडियंस (MI) ने इस सीजन में तेज गेंदबाज टाइमल मिल्स को 1.5 करोड रुपये की रकम देकर खरीदा था. टीम का ये फैसला गलत साबित हुआ. मिल्स ने आईपीएल 2022 में 5 मैचों में सिर्फ 6 विकेट झटके. इस दौरान उनकी औसत 11 से भी ज्यादा की रही. यही कारण था कि उन्हें बाद में टीम से ड्रॉप तक कर दिया गया. टाइमल मिल्स को 4 साल बाद आईपीएल में खेलने का मौका मिला था, लेकिन वे इस बार भी फ्लॉप रहे और मिल्स टखने की चोट के कारण IPL 2022 से बाहर हो गए थे.

टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी इस सीजन में अपने खराब प्रदर्शन से अपने फैंस को काफी निराश किया. रोहित शर्मा इस सीजन में बतौर बल्लेबाज और कप्तान दोनों में ही फ्लॉप रहे.

Related Posts