May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक धर्म

117 रुपए देकर युवक ने बकरी से रचाई शादी, बवाल पर कहा …  

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
इंडोनेशिया के ग्रेसिक शहर से अजीबो-गरीब वीडियो सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति एक बकरी से शादी कर रहा है. कथित तौर पर, सैफुल ने अकड़ निकाह का पाठ किया, जिसमें दहेज का उल्लेख इंडोनेशियाई राशि में 22,000 और भारतीय करेंसी के हिसाब से 117 रुपए किया गया. बवाल बढऩे पर व्यक्ति ने माफी भी मांगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफुल आरिफ (44) ने पांच जून को बेन्जेंग जिला के क्लांपोक गांव में श्री रहायु बिन बेजो नाम की बकरी से वायरल होने के लिए शादी कर ली. इस खास विवाह का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में स्थानीय लोग भी पारंपरिक पोशाक में नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को सूर्या टीवी ने भी रीपोस्ट किया.

वायरल वीडियो में बकरी बनी दुल्हन को शॉल से ढका हुआ है. स्थानीय लोग पारंपरिक पोशाक में शादी समारोह में शामिल होते दिख रहे हैं. कथित तौर पर, सैफुल ने अकड़ निकाह का पाठ किया, जिसमें दहेज का उल्लेख इंडोनेशियाई राशि में 22,000 और भारतीय करेंसी के हिसाब से 117 रुपए किया गया.

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि सैफुल ने यह स्वीकार किया है कि यह विवाह उसने सिर्फ वायरल होने के लिए किया. सैफुल खुद को यूट्यूबर बता रहा है और उसका कहना है कि उसने यह काम सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए किया,

Related Posts