July 3, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक मनोरंजन

अभिनेत्री का ऐसा बिगाड़ा चेहरा कि नौकरी गई, फिल्म भी छिनी, डॉक्टर ने रूट कैनाल में किया बेहाल  

[kodex_post_like_buttons]

कोलकाता टाइम्स : 

न्नड़ एक्ट्रेस स्वाति सतीश का हाल ही में गलत रूट कैनाल सर्जरी से चेहरा पूरी तरह से बर्बाद हो गया. अब एक इंटरव्यू में स्वाति ने अपनी सर्जरी की दर्द भरी कहानी बयां की है. साथ ही उन्होंने बताया कि वे उनकी सर्जरी करने वाली डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी. स्वाति ने कहा कि वे डॉक्टर को लीगल नोटिस भेजेंगी. उन्होंने यह भी बताया है कि उनका चेहरा बिगड़ जाने के कारण उनकी जॉब, मॉडलिंग असाइनमेंट्स, सीरियल्स और एक फिल्म भी छिन गई है.

एक्ट्रेस का यह बयान सर्जरी के बाद उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आया है. फोटो में देखा जा सकता है कि उनका पूरा हुलिया बिगड़ चुका है, जिसके कारण स्वाति को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है. इस वजह से स्वाति ने अब घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया है.

इंडिया टुडे से बातचीत में स्वाति सतीश ने उनकी रूट कैनाल सर्जरी के प्रोसेस के बारे में बताया. स्वाति ने कहा कि जब उन्होंने सेकंड ओपिनियन के लिए एक दूसरे डेंटिस्ट को कंसल्ट किया, तो उन्हें पता चला कि जिस डॉक्टर ने उनकी सर्जरी की थी, उस डॉक्टर ने उन्हें सोडियम हाइपोक्लोराइट का इंजेक्शन लगाया, इसके बाद एनेस्थीसिया दिया था. जबकि, दूसरे डेंटिस्ट ने स्वाति को बताया कि उस डॉक्टर को पहले एनेस्थीसिया और फिर सोडियम हाइपोक्लोराइट का इंजेक्शन लगाना चाहिए था. स्वाति ने बताया, जिस पल डॉक्टर ने मुझे सोडियम हाइपोक्लोराइट का इंजेक्शन लगाया, मैं रो पड़ी और चीख पड़ी थी. उन्होंने आगे कहा कि ऐसी गलतियां हर किसी से हो सकती है, लेकिन मेडिकल प्रोसिजर्स में ऐसी गलतियां होने पर एहतियाती उपाय किया जाता है. स्वाति ने कहा कि अगर दर्द से चीखने पर डॉक्टर ने उन्हें सेलाइन का इंजेक्शन लगाया होता, तो उसके चेहरे पर उतनी सूजन नहीं आती, जितनी अब है.

एक्ट्रेस ने कहा कि डॉक्टर ने ऐसा नहीं किया और बाद में वे आराम करने घर चली गईं. अगली सुबह जब वह उठी, तो उनका चेहरा पूरी तरह से बदल गया था. स्वाति ने कहा कि वह 28 मई को अपनी रूट कैनाल सर्जरी के लिए गई थीं, लेकिन उनके चेहरे की सूजन के कारण यह हो नहीं पाया था.

स्वाति सतीश ने कहा कि सर्जरी के 23 दिन बाद अब वे ठीक हो रही हैं. लेकिन, उन्हें अभी भी लिप्स में सेंसेशन हो रही है और उनका शेप भी बदल गया है. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उन्हें बताया था कि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में 2 सप्ताह से 1 महीने तक का समय लग सकता है. स्वाति सतीश ने यह भी बताया कि चेहरा खराब होने के कारण उन्हें अपनी जॉब, मॉडलिंग असाइनमेंट्स, सीरियल्स और एक फिल्म का ऑफर भी हाथ से निकल गया है.

Related Posts