May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular धर्म

गजब : दिन में पति, रात को अपनी ही पत्नी का पिता

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स :
हते है पति-पत्नी का रिश्ता तो सात जन्मों का होता है। पर आज जो कहानी हम आपको बताने जा रहे है वह काफी अजीब है। यहाँ एक बेटी ने अपने ही पत्नी को अपनी माता के साथ बाँट लिया है। महिला कहती है कि उसे इस बात में कोई आपत्ति नहीं है। पिछले दिनों महिला का 10 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुया था। जिसमें महिला ने बताया कि उसने अपने पति को अपनी माता के साथ बाँट लिया है और वह इस बात से खुश है।
स्विंगर मिली नाम कि इस महिला ने शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला का पति उसकी माता को अपनी बाहों में लेकर खड़ा है और इस बात से स्विंगर बिलकुल भी परेशान नहीं है। स्विंगर कहती है कि जो चीज उसके पति को खुश रखती है उससे उसे कोई भी ऐतराज नहीं है। इस वीडियो को अब तक 1 करोड़ से भी अधिक लोगों ने देखा है, हालांकि अधिकतर लोगों को यह अब भी मज़ाक लग रहा है। पर वीडियो के कैप्शन में स्विंगर ने साफ लिखा है कि यह बिलकुल सच है।
सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस बारे में स्विंगर को काफी भला बुरा भी कहा है। तो कई लोगों ने महिला को खेल दिमाग कि महिला के होने का सबसे बड़ा उदाहरण बताया। हकीकत चाहे जो भी हो, पर यह अजीबोगरीब मामला पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटौर रहा है।

Related Posts