July 5, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular दैनिक

अपनी शर्टलेस फोटो का पुतिन ने दिया ऐसा जवाब कि पश्चिमी नेताओं की हुई बोलती बंद 

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
यूक्रेन के खिलाफ जंग छेड़ने के बाद से रूसी राष्ट्रपति पुतिन ब्रिटेन समेत पश्चिपी देशों के निशाने पर हैं. लेकिन अब राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने बिना शर्ट वाली उनकी फोटो का मजाक उड़ाने पर पश्चिमी देशों के नेताओं पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि पश्चिमी देशों के नेता अगर ऐसा करते हैं तो वे भद्दे लगेंगे. पुतिन से तुर्कमेनिस्तान की यात्रा के दौरान सवाल पूछा गया कि जी 7 समिट में पश्चिमी नेताओं ने उनका मजाक उड़ाया है, तो रूसी राष्ट्रपति ने जवाब में यह बयान दिया है.
सम्मेलन में ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि जी-7 में शामिल देशों के नेता यह दिखाने के लिए अपने कपड़ा उतार सकते हैं कि वे पुतिन से भी ज्यादा मजबूत हैं. बता दें कि यूक्रेन में मॉस्को की सैन्य कार्रवाई को लेकर रूस और पश्चिमी देशों के बीच तनाव चल रहा है. कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने मजाक में कहा कि पश्चिमी नेता भी पुतिन की तरह बिना कमीज के घोड़े पर बैठने की कोशिश कर सकते हैं. पुतिन की इस तरह की एक तस्वीर है जो काफी ज्यादा वायरल हुई है.

पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान पुतिन ने पलटवार करते हुए कहा कि पश्चिमी नेता शराब पीते हैं और खेलों में हिस्सा नहीं लेते हैं जबकि वह ऐसा नहीं करते हैं.

Related Posts