May 20, 2024     Select Language
Editor Choice Hindi KT Popular खेल

बिराट के इस खास खूंखार बॉलर का करियर बर्बाद करने पे तुले हैं रोहित-द्रविड़

[kodex_post_like_buttons]
कोलकाता टाइम्स : 
भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मैच 17 जुलाई को खेलने उतरेगी. पहले वनडे मैच में टीम इंडिया ने धमाकेदार 10 विकेट से जीत हासिल की थी. वहीं, दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया को 100 रनों से हार झेलनी पड़ी. फिर भी कप्तान रोहित शर्मा एक स्टार गेंदबाज को टीम इंडिया में मौका देने के लिए राजी नहीं हो रहे हैं. ये खिलाड़ी बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी में माहिर है और विराट कोहली का खास माना जाता है.

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दोनों मैचों में कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद सिराज को जगह नहीं दी है. जबकि सिराज बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. सिराज मिडिल ओवर्स में बहुत ही घातक साबित होते हैं. जब भी कप्तान को विकेट की आवश्यकता होती है वह सिराज का नंबर घुमा देते हैं.

मोहम्मद सिराज अपनी धीमी गति की गेंदों के लिए फेमस है. उनके बॉलिंग के जादू से कोई बच नहीं पाया है. ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्होंने अपनी प्रतिभा दिखाई थी. इंग्लैंड के खिलाफ हुए टेस्ट मैच में वह जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जितने ही खतरनाक साबित हुए हैं. सिराज की लाइन और लेंथ बहुत ही अच्छी है और वह गेंद पर अपनी पकड़ बनाए रखते हैं. वनडे क्रिकेट में उनके 10 ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं.

मोहम्मद सिराज आईपीएल में आरसीबी टीम की तरफ से खेलते हैं. विराट कोहली भी आरसीबी की तरफ से खेलते हैं. कोहली की कप्तानी में ही सिराज का प्रदर्शन निखरकर सामने आया था.

Related Posts